हिजबुल के टॉप कमांडर को सुरक्षाबलों ने किया ढेर

My Bharat News - Article 45
हिजबुल का टॉप कमांडर ढेर

उत्तर कश्मीर के हंदवाड़ा में सुरक्षाबलों की बड़ी सफलता मिली है. आतंकवादियों के साथ हुई मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने हिज्बुल के टॉप कमांडर मेहराजुद्दीन उर्फ उबैद को मार गिराया है. उबैद कई आतंकी गतिविधियों में शामिल था. वहीं इस मुठभेड़ से सुरक्षाबल ने एक एके47 और 4 मैगजीन बरामद की है.

My Bharat News - Article 87
हिजबुल के आतंकी हुए ढेर

आईजीपी कश्मीर का कहना है कि आतंकी संगठन हिज्बुल के मेहराजुद्दीन को मुठभेड़ में मार गिराया गया है जो कि बेहद पुराना आतंकी था. वो आतंकवाद से जुड़े अनेक अपराधों में शामिल था, ये एक बड़ी सफलता है. इस ऑपरेशन को हंदवाड़ा पुलिस, 32 आरआर और 92 बीएन सीआरपीएफ ने मिलकर अंजाम दिया है.

My Bharat News - Article 08 1

आपको बता दें कि हंदवाड़ा में पाजीपोरा-रेनान इलाके में आतंकवादियों की मौजूदगी की सूचना मिलने के बाद सुरक्षाबलों ने बुधवार सुबह वहां घेराबंदी कर तलाशी अभियान चलाया था.  इस दौरान आतंकवादियों ने सुरक्षाबलों पर गोलीबारी कर दी जिसके बाद मुठभेड़ शुरू हो गई.

My Bharat News - Article 0000 1

इस वर्ष की शुरुआत से अभी तक कश्मीर घाटी में सुरक्षाबलों को 66 आतंकियों को मार गिराने में सफलता मिली है. पिछले महीने जून में 11 दहशतगर्द ढेर किए गए थे। सबसे ज्यादा 17 आतंकी अप्रैल के महीने में मारे गए थे.