हिना खान का लेटेस्ट गाना पत्थर वरगी हुआ रिलीज,गाने की फैन्स ने की तारीफ

My Bharat News - Article 697
हिना खान का न्यू सॉन्ग हुआ रिलीज

एक्ट्रेस हिना खान काफी समय से अपने नए गाने पत्थर वरगी को लेकर लगातार सुर्खियों में थीं. ऐसे में अब हिना के फैन्स का इंतजार खत्म हो गया है और एक्ट्रेस का लेटेस्ट गाना ‘पत्थर वरगी’ रिलीज हो गया है. हिना खान ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर गाने का एक क्लिप शेयर करते हुए इस बात की जानकारी अपने फैन्स के साथ शेयर की है.

My Bharat News - Article 70 3
हिना खान ने अपने इस वीडियो सॉन्ग को इंस्टाग्राम पर किया है शेयर

वहीं हिना का ये नया गाना उनके फैन्स को बहुत पसंद आ रहा है और वे इस पर तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं.

My Bharat News - Article 703
हिना खान की पोस्ट को अब तक कई लाख लोग कर चुके हैं लाइक

हिना खान के इस पोस्ट को अभी तक साढ़े चार लाख से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है. साथ ही उन्हें कमेंट कर बधाई देने वालों की संख्या भी हजारों में है.आपको बता दें, हाल ही में एक्ट्रेस के पिता का हार्ट अटैक पड़ने से निधन हो गया था.

पिता के निधन के बाद हिना काफी टूट गई थीं, जिसके बाद उन्होंने लाइव आकर लोगों से अपने दिल की बात कही थी. इतना ही नहीं, एक्ट्रेस हिना खान पिता के निधन के तुरंत बाद कोविड पॉजिटिव भी हो गई थीं. हालांकि अब हिना की रिपोर्ट निगेटिव आ चुकी है.

My Bharat News - Article 43 1
हिना खान के इस गाने को गाया है बी प्राक ने

हिना खान का ये लेटेस्ट म्यूजिक वीडियो ‘पत्थर वरगी’ को जाने-माने सिंगर बी-प्राक ने गाया है.वहीं हाल ही में बी-प्राक का गाना ‘बारिश की जाए’ नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ में लोगों को खूब पसंद आया था.

My Bharat News - Article 60
हिना के साथ इस गाने में नजर आ रहे हैं तन्मय सिंह

हिना के साथ इस गाने में तन्मय सिंह नजर आये हैं. वहीं, गाने के बोल को जानी ने लिखा है.टी-सीरीज के बैनर तले इस गाने को रिलीज किया गया है.