हनुमान जयंती: पीएम मोदी और गृह मंत्री के अलावा राहुल गांधी ने भी हनुमान जयंती पर देश को दिया संदेश

My Bharat News - Article 1
देश भर में धूमधाम से मनाई जा रही हनुमान जयंती

पूरे देश में आज हनुमान जयंती बड़े ही धूमधाम से मनाई जा रही है.हनुमान जयंती के मौके पर पीएम नरेन्द्र मोदी और गृह मंत्री अमित शाह ने देशवासियों को बधाई दी.पीएम मोदी ने ट्वीट कर देशवासियों को अपना बधाई संदेश देते हुए लिखा, शक्ति, साहस और संयम के प्रतीक भगवान हनुमान की जयंती पर सभी देशवासियों को अनेकानेक शुभकामनाएं. पवनपुत्र की कृपा से हर किसी का जीवन बल, बुद्धि और विद्या से सदा परिपूर्ण रहे.

My Bharat News - Article 7 1
पीएम ने ट्वीट कर दी बधाई

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने भी देशवासियों को शुभकामनाएं देते हुए ट्वीट कर लिखा, सभी को श्री हनुमान जयंती की हार्दिक शुभकामनाएं. श्री बजरंगबली सभी के जीवन को ज्ञान, भक्ति व एकाग्रता से परिपूर्ण कर सुख, समृद्धि और आरोग्यता का आशीर्वाद दें. जय श्री राम!!

My Bharat News - Article 11
गृह मंत्री अमित शाह ने ट्वीट कर देशवासियों को बधाई दी

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने ट्वीटर पर लिखा, श्री हनुमान जयंती की सभी प्रदेश वासियों एवं श्रद्धालुओं को हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं. परम रामभक्त, संकटमोचन, मारुति नंदन बजरंगबली की कृपा संपूर्ण सृष्टि पर बनी रहे. सभी के जीवन में सुख, समृद्धि एवं आरोग्यता का वास हो. ऊं हनुमते नमः.

My Bharat News - Article
पीएम मोदी ने गुजरात के मोरबी में हनुमान जी की 108 फीट ऊंची मूर्ति का अनावरण किया

वहीं कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने भी हनुमान जयंती की सभी देशवासियों को बधाई दी है,राहुल गांधी ने हनुमान जी की एक तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा,सभी को हनुमान जयंती की हार्दिक शुभकामनाएं. हनुमान जयंती के मौके पर पीएम मोदी ने गुजरात के मोरबी में भगवान हनुमान की 108 फीट ऊंची मूर्ति का अनावरण किया,इस दौरान PM ने कहा कि हनुमान जी अपनी भक्ति से, अपने सेवाभाव से, सबको जोड़ते हैं, हर कोई हनुमान जी से प्रेरणा पाता है. हनुमान वो शक्ति और सम्बल हैं, जिन्होंने समस्त वनवासी प्रजातियों और वन बंधुओं को मान और सम्मान का अधिकार दिलाया, इसलिए एक भारत, श्रेष्ठ भारत के भी हनुमान जी एक अहम सूत्र है.