सीएम योगी की इजाजत के बाद यूपी में इस दिन से खुलेंगे जिम और सिनेमाहॉल

My Bharat News - Article gyms feed 1920 high
5 जुलाई से खोले जाएंगे प्रदेश के जिम और सिनेमाहॉल

उत्तर प्रदेश  में कोरोना वायरस  की दूसरी लहर के कम होते प्रकोप को देखते हुए सीएम योगी ने प्रदेश के सभी जिम और सिनेमाहॉल को जल्द ही खोले जाने की इजाजत दे दी है.कोरोना वायरस की दूसरी लहर के दौरान देश भर में भयंकर प्रकोप देखने को मिला था, जिसके बाद से आर्थिक गतिविधियां एक बार फिर से प्रभावित हुईं थी.

My Bharat News - Article gym 1596031981
कोविड-19 प्रोटोकॉल के तहत जिम और स्टेडियम खोले जा सकेंगे

हालांकि अब हालात पहले से बेहतर होने के बाद सरकार ने अर्थव्यवस्था को पटरी पर लाने की कोशिशे तेज कर दी हैं.जिसके चलते अब प्रदेश की योगी सरकार प्रदेश में पाबंदियों में छूट देने जा रही है. कोरोना वायरस के प्रकोप के चलते बंद किए गए मल्टीप्लेक्स, सिनेमा हॉल, जिम और स्पोर्ट्स स्टेडियम  अब एक बार फिर से खुलने जा रहे हैं. सरकार ने इन्हें 5 जुलाई से खोलने की अनुमति दे दी है.

My Bharat News - Article yogi adityanath 6924099 835x547 m
सीएम योगी की इजाजत के बाद यूपी में जल्द ही खुलेंगे सिनेमाहॉल

कहा जा रहा है कि सिनेमाहॉल संचालकों के व्यवसाय के हालात को देखते हुए ये फैसला लिया गया है. राज्य में कोविड-19 प्रोटोकाल के साथ अब सिनेमाहॉल और जिम भी खुलने जा रहे हैं.

My Bharat News - Article navbharat times 1
कोरोना की दूसरी लहर के दौरान बंद किए गए थे सिनेमाहॉल


सरकार ने कहा है कि 5 जुलाई से मल्टीप्लेक्स सिनेमाहॉल, जिम और स्पोर्ट्स स्टेडियम को कोविड प्रोटोकॉल के साथ संचालन की इजाजत दी जाए. महामारी की वजह से सिनेमाहॉल संचालकों के व्यवसाय पर असर पड़ा है, उनकी जरूरतों और समस्याओं पर सहानुभूतिपूर्वक विचार किया जाए. इसके साथ ही यूपी की योगी सरकार गांव और छोटे कस्बों में हेल्थ एटीएम लगाने की तैयारी में है.