अक्षय कुमार की अच्छी पहल, कश्मीर के नीरू गांव के स्कूल के लिए डोनेट किए 1 करोड़ रुपये

My Bharat News - Article AKSHAYKUMAR
अक्षय कुमार 1 करोड़ रूपये देने का किया ऐलान

अभिनेता अक्षय कुमार की दरियादिली एक बार फिर देखने को मिली है. दरअसल अक्षय कुमार कश्मीर के बांदीपोरा के नीरू गांव पहुंचे. जहां उन्होंने स्कूल के निर्माण के लिए 1 करोड़ रूपये देने का एलान किया. उनकी इस घोषणा के बाद वहां के लोग काफी खुश हो गए.

My Bharat News - Article akshay 1489728964
अक्षय की इस घोषणा के बाद वहां के लोग काफी खुश हो गए.

इस दौरान अक्षय कुमार का वहां मौजूद सेना और बीएसएफ जवानों ने उनका जोरदार स्वागत किया. अक्षय ने सेना और बीएसएफ जवानों का आभार जताया. उन्होंने नीरू गांव का दौरा किया. वहां मौजूद बच्चों से भी मिले और उनसे बातचीत की तो उन्हें पता चला की इस इलाके में बच्चों की पढ़ाई के लिए स्कूल नहीं है. ऐसे में उन्होंने स्कूल निर्माण के लिए 1 करोड़ रूपये देने का एलान किया.

My Bharat News - Article 579993
अक्षय ने सेना और बीएसएफ जवानों का आभार जताया.

अक्षय कुमार द्वारा की गई इस पहल का वहां के लोगों, सेना और बीएसएफ के जवानों ने स्वागत किया. अक्षय ने इस दौरान सेना और बीएसएफ अधिकारियों और जवानों का मनोबल बढ़ाने के लिए बॉलीवुड के गानों पर डांस भी किया. उन्होंने वहां मौजूद बच्चों के साथ फोटो भी खिंचवाई.

My Bharat News - Article akshay kumar fea1
अक्षय कुमार ने सेना और बीएसएफ के अधिकारियों को किया सैल्यूट

अक्षय कुमार ने सेना और बीएसएफ के अधिकारियों को सीमाओं की सुरक्षा करने के लिए उन्हें सेल्यूट करते हुए कहा कि हम सभी इन वीर जवानों की बदौलत अपने घरों में चैन की नींद सोते हैं. उन्होंने कहा कि सीमा से सटे इस गांव की खूबसूरती देखने लायक है. यूं कहें कि समूचा कश्मीर का प्रत्येक कोना खूबसूरती से भरा पड़ा है.