मदद के नाम पर लड़की ने सोनू सूद से की ब्वॉयफ्रेंड की डिमांड,सोनू सूद ने दिया ये जवाब

My Bharat News - Article 4e
सोनू सूद से लड़की ने की ब्वायफ्रैंड की मांग

बॉलीवुड स्टार और लॉकडाउन में लोगों के लिए मसीहा बने सोनू सूद सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहते हैं.ट्वीटर पर सोनू सूद लगातार हर एक के सवालों का जवाब देते हैं,पल-पल पर उनके ट्वीट आते हैं जो वायरल भी होते हैं.

My Bharat News - Article 3नव 1
ट्वीटर पर लोग सोनू सूद से मांगते रहते हैं अक्सर मदद

अपने हर ट्वीट से सोनू लोगों की मदद करने की कोशिश में लगे रहते हैं. लोग भी सोनू के ट्वीट पर कमेंट कर उनसे मदद भी मांगते हैं, जिसका वे वहीं जवाब भी देते हैं. ऐसा ही एक बार फिर हुआ है. एक लड़की ने सोनू सूद से मदद मांगी है, लेकिन लड़की की इस मदद पर सोनू सूद भी हैरत में पड़े गए.

My Bharat News - Article 5प
सोनू सूद से ट्वीटर पर एक लड़की ने मांगी ब्वॉयफ्रैंड की मदद

सोनू सूद ने एक ट्वीट किया. उन्होंने इस ट्वीट में लिखा, ‘ज़मीन से जुड़ा हूं दोस्त. नीचे खींचोगे तो भी जमीन पे ही मिलूंगा.’ अब आप सोच रहे होंगे कि शायद किसी ने बेड दिलाने, ऑक्सीजन दिलाने या फिर दवा दिलाने जैसी मदद मांगी होगी, लेकिन आप गलत सोच रहे हैं. दरअसल एक लड़की ने सोनू के ट्विटर पोस्ट पर कमेंट कर के उनसे बॉयफ्रेंड दिलाने के लिए गुहार लगाई. फिर क्या था थोड़ी ही देर बाद लड़की डिमांड पूरी हो गई.

My Bharat News - Article 5ुप
सोनू सूद ने लड़की को दिया जवाब जमीन से हूं जुड़ा नीचे भी खींचोगे तो वहीं मिलूंगा

सोनू सूद ने कुछ नहीं किया, न ही उन्होंने लड़की को कोई जवाब दिया, बल्कि सोनू के पोस्ट पर एक दूसरे लड़के ने कमेंट कर के बॉयफ्रेंड बनने का ऑफर लड़की के सामने रख दिया. लड़की ने अपने कमेंट में लिखा था, ‘सर एक बॉयफ्रेंड दिला दो प्लीज.’ थोड़ी देर बाद ही एक लड़के का जवाब आया, ‘हांजी मैडम, सोनू सर ने मुझे भेजा है.’ अब दोनों का कमेंट खूब वायरल हो रहा है और लोग कमेंट करके कह रहे हैं कि आखिरकार लड़की की ये डिमांड भी सोनू सूद ने पूरी कर दी है.

My Bharat News - Article 3मन 1
ट्वीटर पर उस लड़की का ये कमेंट हो रहा काफी वायरल

सोनू सूद लगातार लोगों की मदद में लगे हुए हैं. पीड़ित-परेशान लोग भी सोनू से लगातार गुहार लगा रहे हैं. सोनू भी हर संभव प्रयास कर लोगों मदद करने में लगे हैं. बीते दिन ही उनका एक वीडियो वायरल हुआ था. ये वीडियो आंध्र प्रदेश का था, जहां लोग सोनू सूद की तस्वीर को दूध से नहला रहे थे. वैसे आंध्र प्रदेश में ये कोई नई बात नहीं है. वहां फैंस अक्सर ही अपने चहेते स्टार्स के लिए कुछ खास करते रहते हैं.