सीएम योगी के सैफई दौरे के बाद स्टेडियम में किया गया गंगा जल का छिड़काव

My Bharat News - Article 1 10
सैफई में सीएम योगी के दौरे के बाद हुआ गंगा जल का छिड़काव

पूरे यूपी में इन दिनों कोरोना महामारी ने आतंक मचा रखा है. कोरोना की दूसरी लहर ने ना जाने कितने बच्चों के उपर से मां-बाप का साया छीन लिया.सीएम योगी ने भी आदेश दिया है कि जिन बच्चों के माता-पिता में से किसी भी एक की मौत कोरोना की वजह से हुई है तो प्रदेश सरकार उन बच्चों की पूरी जिम्मेदारी उठाएगी.

My Bharat News - Article 2 12
हैलीपैड पर गंगा जल का छिड़काव करता नजर आया लाल टोपी पहने युवक

सीएम योगी आदित्यनाथ ने भी प्रदेश में लगातार दौरे करते हुए इस बात की जानकारी दी है कि पहले की तुलना में राज्य में अब कोरोना की दूसरी लहर पर काबू किया जा चुका है.जिसके बीच दो दिन पहले कोरोना की तीसरी लहर से बचाव की तैयारियों का जायजा लेने के लिए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सपा के गढ़ इटावा और सैफई पहुंचे थे. उनके इस दौरे पर पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने तंज कसा कि 4 वर्षों तक घोर उपेक्षा के बाद अब कैसे सैफई की याद आई.

My Bharat News - Article 3 11
सैफई मेडिकल कॉलेज पहुंचकर सीएम ने कोरोना मरीजों का लिया था हालचाल

इसी बीच, सोमवार को सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो वायरल हुआ जिसने प्रदेश की सियासत गरमा दी है. वीडियो में मैनपुरी का एक युवक है जो उस जगह को गंगा जल से शुद्ध करता नजर आ रहा है जहां-जहां सीएम योगी ने कदम रखे थे. वीडियो में युवक सिर पर लाल टोपी पहने और गंगाजल का छिड़काव करते देखा गया है.

My Bharat News - Article 5 6
रोहित नाम के युवक ने स्टेडियम में पहुंचकर किया गंगा जल का छिड़काव

आपको बतायें कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ शनिवार को इटावा दौरे पर आए थे, उनका हेलीकॉप्टर एथलेटिक स्टेडियम ग्राउंड के हेलीपैड पर उतरा था. योगी सैफई पहुंचने वाले भाजपा के पहले मुख्यमंत्री थे, दो दिन बाद सोशल मीडिया में वायरल एक वीडियो में मैनपुरी के भोगांव इलाके के गांव महोली खेड़ा का रहने वाला रोहित यादव नाम का युवक हेलीपैड पर पहुंचा और वहां गंगा जल छिड़कने लगा.

My Bharat News - Article 54 4
पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने सीएम पर कसा था तंज

इसके अलावा वह उन सभी स्थानों पर बारी-बारी से गया और गंगाजल छिड़का जहां-जहां सीएम गए थे. इस वायरल वीडियो ने प्रदेश की सियासत में हलचल मचा दी है, हालांकि इटावा में सपा नेताओं का कहना है कि उन्होंने युवक को पहली बार देखा है. वह अपने को सपा कार्यकर्ता बता रहा है.

My Bharat News - Article 4 11
अखिलेश यादव ने कहा 4 साल में एक बार भी नजर नहीं आए सीएम सैफई में

वहीं इस पूरे मामले पर सीओ सैफई का कहना है कि सीएम के आने वाले स्थान पर गंगा जल के छिड़काव का वीडियो वायरल हुआ है. इसका स्वत: संज्ञान लेकर जांच कर रहे हैं,जांच कर कठोर कार्रवाई करेंगे. साथ ही सपा जिलाध्यक्ष ने बताया कि वायरल वीडियो देखकर पता चला कि रोहित नाम का यह युवक मैनपुरी का है. अपने को सपा कार्यकर्ता बता रहा है.इस पूरे मामले से वरिष्ठों को भी अवगत करा दिया गया है.