‘Gadar 2’ की शूटिंग देखने सुबह 4 बजे से लगने लगती है भीड़, डायरेक्टर ने शेयर किया वीडियो

My Bharat News - Article 2

बॉलीवुड एक्टर सनी देओल की इन दिनों अपनी ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘गदर’ के सीक्वल की शूटिंग में बिजी हैं. गदर हिंदी सिनेमा की सबसे ज्यादा देखी गई सुपरहिट फिल्मों में से एक है. फिल्म के गाने और डायलॉग आज भी लोगों की जुबान पर हैं. इन दिनों ‘गदर 2’ की शूटिंग जोरों पर चल रही है जिसे लेकर दर्शकों में जबरदस्त एक्साइटमेंट देखने को मिल रही है.

सुबह 4 बजे शूटिंग देखने पहुंचे फैंस
फिल्म डायरेक्टर अनिल शर्मा ही गदर 2 को भी डायरेक्ट कर रहे हैं. करीब 21 साल बाद फिल्म का सीक्वल आ रहा है जिसे लेकर पब्लिक में क्रेज बना हुआ है. फिल्म को लेकर जानकारी सामने आई हैं कि गदर 2 के शूटिंग सेट पर भारी भीड़ जमा हो रही है. सनी देओल और अमीषा पटेल के फैंस शूटिंग देखने सुबह 4 बजे से सेट पर पहुंच जा रहे हैं. फिल्म को लेकर दर्शकों के दीवानगी बढ़ती जा रही है.

डायरेक्टर ने शेयर किया वीडियो
फिल्म डायरेक्टर अनिल शर्मा ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें ‘गदर 2’ की शूटिंग देखने पहुंची फैंस की भीड़ नजर आ रही है. ये सभी लोग सुबह 4 बजे से शूटिंग सेट पर पहुंच गए थे. इतनी भीड़ को देख डायरेक्टर और स्टार्स सब हैरान रह गए. फिर अनिल शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर ये वीडियो शेयर कर दिया. वीडियो के बैकग्राउंड पर ‘गदर’ फिल्म का गाना ‘मुसाफिर जाने वाले’ बज रहा है.

वीडियो को शेयर करते हुए अनील शर्मा बता रहे हैं कि, ये भीड़ सुबह 4 बजे से सेट पर है. वीडियो शेयर करते हुए डायरेक्टर ने मजेदार कैप्शन लिखा, ‘ गदर 2 के लिए लोगों का प्यार…सुबह 4 बजे तक शूटिंग का आनंद लेते हुए.. शुक्रिया.’