विदेश : सोशल मीडिया स्टार किली पॉल पर चाकुओं से हमला पीएम मोदी भी कर चुके हैं तारीफ

My Bharat News - Article images 30

सोशल मीडिया स्टार तंजानिया के रहने वाले किली पॉल पर कुछ अज्ञात लोगों ने चाकू से हमला करके बुरी तरह घायल कर दिया, इसकी जानकारी खुद किली पॉल ने सोशल मीडिया पर अपने फैंस के साथ शेयर की है. किली पॉल ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में इस बारे में बताया है, आपको बता दें कि, किली पॉल अपने डांसिंग वीडियोज की वजह से दुनियाभर में अपनी पहचान बना चुके हैं.किली पॉल अक्सर अपनी बहन के साथ वीडियोज बनाकर शेयर करते रहते हैं उनके डांस वीडियोज की पीएम मोदी भी तारीफ कर चुके हैं.

My Bharat News - Article killi paul 1651459581 lb
इंस्टाग्राम पर स्टोरी शेयर कर किली ने हमले की जानकारी दी

किली के टैलेंट से केवल आम जनता ही नहीं, बल्कि पीएम मोदी भी काफी इंप्रेस हो चुके हैं. इस वजह से कुछ समय पहले अपने मन की बात कार्यक्रम के दौरान उन्होंने किली का जिक्र भी किया था. किली ने अपने ऊपर हुए हमले के बारे में बताते हुए इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा है, मुझ पर 5 लोगों ने हमला किया और लाठी से पीटा भी  उन्होंने बताया उनको लोगों ने इतना पीटा कि उन्हें 5 टांके लगाए गए हैं.

My Bharat News - Article Screenshot 2022 05 02 07 06 18 37 1c337646f29875672b5a61192b9010f9
किली पॉल

चोट लगने के बाद भी किली ने 2 वीडियो पोस्ट किए हैं, एक में उन्होंने  चांद बालियां गाया है, पीछे उनकी बहन नीमा दिख रही हैं. किली ने लिखा है, फिर से वापसी, चांद बालियां. वहीं दूसरे वीडियो में वो कॉमेडी करते दिख रहे हैं, दोनों वीडियोज में उनके अंगूठे में पट्टी बंधी दिख रही है, इन वीडियोज के कमेंट में फैन्स उनका हाल-चाल पूछ रहे हैं और ध्यान रखने की सलाह दे रहे हैं.