विदेश:जानिए पाकिस्तान के पूर्व पीएम इमरान खान ने क्यों कहा?मेरे पीएम पद से हटने की सबसे ज्यादा खुशी भारत को हुई

My Bharat News - Article 1105540 imran khan
इमरान खान ने कहा, पीएम पद से मै हटा तो सबसे ज्यादा खुश हुआ भारत

पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान ने पीएम की कुर्सी छोड़ने के बाद पहली बार बुधवार को पेशावर में एक रैली को संबोधित किया,रैली को संबोधित करते हुए पीएम पद जाने का दुख इमरान खान के चेहरे पर साफ तौर से दिखा इस दौरान उन्होंने पाकिस्तान के नए पीएम शहबाज शरीफ पर निशाना साधा और कहा कि,पीएम शहबाज के ऊपर 40 अरब रूपयों के भ्रष्टाचार का आरोप है. उन्होंने कहा कि हर बार जब एक प्रधानमंत्री सत्ता से बाहर होता है तो लोग जश्न मनाते हैं, लेकिन जब उन्हें बाहर किया गया तो लोगों ने प्रदर्शन किया और रैलियां निकाली, नई सरकार पर निशाना साधते हुए इमरान ने कहा, ‘हम एक आयातित सरकार को स्वीकार नहीं करेंगे और लोगों ने विरोध प्रदर्शन करके दिखा दिया है कि वे क्या चाहते हैं.

My Bharat News - Article
इमरान खान ने कहा, ‘मैं पाकिस्तान के लिए जियूंगा और मरूंगा,

इमरान ने कहा कि, अमेरिका ने इन डाकुओं को हम पर थोपकर पाकिस्तान का अपमान किया है, मेरे सत्ता से बाहर जाने के सबसे ज्यादा जश्न भारत और इजरायल ने मनाया. वहीं इमरान खान से पहले जनसभा को संबोधित करते हुए पूर्व विदेश मंत्री शाह महमूद कुरैशी ने कहा कि भारत के प्रधानमंत्री मोदी ने कभी इमरान खान को फोन नहीं किया लेकिन अब वो शहबाज को ट्वीट कर बधाई दे रहे हैं. इमरान खान सही थे जब वो कहते थे कि एक दिन सभी राजनेता उनके खिलाफ हो जाएंगे, उन्होंने कहा कि बिलावल और फजलुर रहमान की विचारधारा एक समान नहीं है लेकिन उनके स्वार्थ एक समान हैं.

My Bharat News - Article
शाह महमूद कुरैशी

इमरान खान ने अदालतों के आधी रात में खुलने पर सवाल उठाते हुए कहा, ‘रात को अदालतें खुल गईं, क्यों? क्या मैंने कोई कानून तोड़ा था. उन्होंने कहा, ‘मैं पाकिस्तान के लिए जियूंगा और मरूंगा, इस दौरान इमरान ने चेतावनी दी और कहा कि सरकार में रहते हुए वो उतने खतरनाक नहीं थे लेकिन अब सत्ता से बाहर होने के बाद वो विपक्ष के लिए और ज्यादा खतरनाक हो जाएंगे.