कोरोना गाइडलाइन का पालन करते हुए यूपी के डिप्टी सीएम के बेटे की हुई शादी

My Bharat News - Article 1cd
डिप्टी सीएम केशव मौर्य के बेटे की हुई शादी

कोरोना  महामारी के बीच उत्तर प्रदेश  के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य के बेटे की शादी शुक्रवार को हो गई. कोरोना की वजह से शादी में बहुत करीबी लोगों को ही बुलाया गया. डिप्टी सीएम के बेटे की शादी में सीमित संख्या में ही लोग पहुंचे. सोशल मीडिया पर शेयर की गई फोटो में शादी में आए सभी मेहमान मास्क लगाए हुए नजर आए.

My Bharat News - Article 2रत
शादी में शामिल हुए सीमित संख्या में मेहमानों ने कोरोना गाइडलाइन का किया पालन

शादी में आए मेहमानों के अलावा दूल्हा-दुल्हन भी मास्क पहने हुए दिखे. आपको बता दें कि यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य के बेटे योगेश कुमार मौर्य  की शादी रायबरेली के हरी शंकर मौर्य की बेटी अंजली मौर्य से हुई है. डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने खुद ट्वीट करके बेटे की शादी की जानकारी दी. उन्होंने ट्वीट में लिखा कि कोरोना के चलते लोगों का प्रत्यक्ष आशीर्वाद नहीं मिल पाया.

My Bharat News - Article 98 1
डिप्टी सीएम के बेटे की शादी में नहीं दिखा कोई भी मंत्री और विधायकगण

केशव प्रसाद मौर्य ने ट्वीट किया,  कोविड-19 की गाइडलाइन का पालन करते हुए परिवारी जनों के साथ मेरे सुपुत्र चि० श्री योगेश कुमार मौर्य का शुभ विवाह आयु० अंजलि मौर्य संग संपन्न हुआ. इस अवसर पर मैं आप सभी के आशीर्वाद व शुभेच्छाओं की कामना करता हूं. कोविड के कारण आप सभी के प्रत्यक्ष आशीर्वाद प्राप्त करने से वंचित रहा.

My Bharat News - Article 1ैै
डिप्टी सीएम केशव मौर्य ने ट्वीट कर बेटे की शादी की दी जानकारी

देश में कोरोना का कहर जारी है. स्वास्थ्य मंत्रालय के आंकड़ों के मुताबिक, पिछले 24 घंटे में कोरोना के नए 2,57,299 केस रजिस्टर किए गए और 4,194 मरीजों की वायरस की वजह से मौत हो गई. हालांकि इस दौरान 3,57,630 कोरोना संक्रमित लोग रिकवर भी हुए.