पहले कलेक्टर अब एसडीएम साहब भी सड़क पर निकले लोगों को सबक सिखाने,कानून के नाम पर बीच सड़क पर युवक को जड़े थप्पड़

My Bharat News - Article 2J
एसडीएम साहब ने लड़के से लगवायी उठक-बैठक

हाल ही में छत्तीसगढ़ के सूरजपुर जिला कलेक्टर रणबीर शर्मा का एक लड़के को थप्पड़ मारने का वीडियो चर्चा में आया था. इस वीडियो में कलेक्टर एक युवक का मोबाइल पटककर तोड़ते और उसकी पिटाई करते दिख रहे थे. जबकि युवक का कहना था कि वो अपनी दादी को खाना देने गया था जो कि कोविड अस्पताल में एडमिट हैं.मामले में बवाल के बाद मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने थप्पड़बाज कलेक्टर रणबीर शर्मा को तत्काल प्रभाव से हटा दिया था.

My Bharat News - Article 3दज
ऐसा लग रहा जैसे डीएम साहब के बाद एसडीएम भी कर रहे थे अपनी बारी का इंतजार

इसके बाद अब सूरजपुर के ही एक एसडीएम प्रकाश सिंह राजपूत का ऐसा ही वीडियो सामने आया है जहां वे लॉकडाउन में घर से बाहर निकलने पर एक युवक को बीच रास्ते पर थप्पड़ जड़ते नजर आ रहे हैं. इस वीडियो को ट्विटर पर विवेक अग्निहोत्री ने ट्वीट किया है, वीडियो में दिख रहा है कि एसडीएम लॉकडाउन में लोगों से उठक-बैठक करवा रहे हैं और सबको भगा रहे हैं.

वीडियो में देखा जा सकता है कि एसडीएम ने एक युवक को पहले जोरदार थप्पड़ जड़ दिया. जब थप्पड़ जड़ने के बाद भी एसडीएम का मन नहीं भरा तो उन्होंने उससे कान पकड़ कर सड़क पर उठक-बैठक भी करवाई. इस दौरान युवक हाथ जोड़कर माफी मांगता भी नजर आया.

My Bharat News - Article 6द
एसडीएम प्रकाश सिंह राजपूत ने सड़क पर युवक से लगवायी उठक-बैठक

वायरल हुए वीडियो से गुस्साए लोग उसपर तीखे कमेंट कर रहे हैं. किसी ने लिखा- ये अधिकारी है या गुंडा तो किसी ने कहा इसे सस्पेंड किया जाना चाहिए. गौरतलब है कि एक ओर जहां जनता कोरोना की दूसरी लहर से त्रस्त है वहीं लॉकडाउन में अधिकारियों की ये बदसलूकी लोगों के लिए एक अलग ही मुसीबत बनी हुई है.