स्कूल प्रिसिंपल के साथ शादी का झांसा देकर दुष्कर्म, जेई के खिलाफ FIR

My Bharat News - Article HARIDWAR

हरिद्वार के रुड़की में एक निजी स्कूल की प्रिंसिपल के साथ शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। दुष्कर्म का आरोपी युवक हिमाचल प्रदेश में ऊर्जा विभाग में जूनियर इंजीनियर के पद पर तैनात है। युवती का आरोप है कि युवक पिछले 3 साल से शादी का झांसा देकर उसके साथ रेप कर रहा है। अब नौकरी लगने के बाद वह शादी करने से इनकार कर रहा है। इतना ही नहीं, आरोपी जेई युवती के अश्लील फोटो वायरल करने की धमकी भी देता है। पीड़ित युवती की शिकायत पर सिविल लाइंस कोतवाली पुलिस ने दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पुलिस को दी गई अपनी शिकायत में पीड़ित युवती ने बताया कि करीब 3 साल पहले वह रुड़की के एक कोचिंग सेंटर में सरकारी नौकरी की तैयारी कर रही थी। इस दौरान उसकी जान-पहचान उसी कोचिंग सेंटर में पढ़ने वाले अमजद से हुई। उनकी दोस्तीक धीरे-धीरे प्यार में बदल गई। युवक ने अपने परिजनों से भी युवती को मिलवाया और शादी करने की बात कही। युवती ने आरोप लगाया कि अमजद ने उसे झांसे में लेकर कोचिंग सेंटर में बुलाया और वहां उसके साथ दुष्कर्म किया। कुछ समय बाद अमजद जेई बन गया और युवती भी एक निजी स्कूल में प्रिंसिपल के पद पर नौकरी करने लगी। इसके बाद भी कई बार आरोपी युवती को कई स्थानों पर घुमाने ले गया और नशीली कोल्डड्रिंक पिलाकर उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए।

अश्लीाल फोटो वायरल करने की धमकी
युवती का आरोप है कि जब उसने अमजद पर शादी करने का दबाव बनाया तो वह मुकर गया और उसके अश्लील फोटो वायरल करने की धमकी देने लगा। पीड़ित युवती की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी जेई अमजद अली के खिलाफ दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज कर लिया है। कोतवाली प्रभारी राजेश शाह ने बताया कि तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज किया गया है। मामले की गहनता से जांच की जा रही है।