Election Results 2022 result: यूपी मे भाजपा की जीत के बाद बदले केआरके के सुर, दी बधाई, ट्रोलस ने कहा आखिर कब छोड़ रहें हैं देश?

My Bharat News - Article 2022 2image 16 25 294087577krk1 1

यूपी में एक बार फिर बीजेपी की सरकार बनती नजर आ रही है। योगी आदित्यनाथ एक बार फिरसे सीएम बनने जा रहें हैं। इसी बीच योगी आदित्यनाथ पर कमेंट करने वाले केआरके ने भी अपने सुर बदल दिए हैं।

सेलेब्स योगी आदित्यनाथ को उनकी जीत की बधाई देने लगे हैं. विवादों में रहने वाले कमाल राशिद खान ने यूपी में दोबारा जीत दर्ज करने पर सीएम योगी आदित्यनाथ, पीएम नरेंद्र मोदी और अमित शाह को बधाई दी है। इससे पहले केआरके ने  सुबह उठकर सीएम योगी आदित्यनाथ पर तंज कसा था। 

केआरके ने ट्वीट कर लिखा- गुड मॉर्निंग योगी जी। की हाल बा। आज आपका आखिरी दिन है।

My Bharat News - Article krk
My Bharat News - Article Capture 2

My Bharat News - Article krk2

ट्रोल हुए केआरके

वैसे केआरके के इस ट्वीट पर लोगों ने खूब मजे लिए। एक यूजर ने लिखा- भाई साहब आपने कहा था अगर योगी बाबा UP में वापस आ गए तो आप ट्विटर छोड़ देंगे। अगर आप वाकई मर्द है तो अपनी दी हुई जुबान का मान रखिएगा। दूसरे ने लिखा- इस बेवकूफ के शाम तक सुर बदल जाएंगे देख लेना। पता नहीं इस बेवकूफ को लोगों ने फॉलो क्यों कर रखा है।  

दूसरे एक शख्स ने केआरके को उनके वादे की याद दिलाई। लिखा- बाय, बाय योगी जी। इससे पहले 17 फरवरी को अपने ट्वीट में केआरके ने कहा था कि आज मैं वचन लेता हूं कि अगर 10 मार्च को योगी जी की हार नहीं हुई, तो फिर मैं इंडिया कभी वापस नहीं आऊंगा! जय बजरंग बली!