Drugs Case: नवाब मलिक का पलटवार, बोले अंडरवर्ल्ड से फडणवीस के रिश्ते खोलूंगा, कल सुबह 10 बजे तक करें इंतजार

नवाब मलिक का पलटवार, बोले अंडरवर्ल्ड से फडणवीस के रिश्ते खोलूंगा, कल सुबह 10 बजे तक करें इंतजार

महाराष्ट्र में बॉलीवुड के सितारों से शुरू हुई ड्रग्स केस(Drugs Case) की राजनीतिक जंग अब अंडरवर्ल्ड तक जा पहुंची है। इस मामले के चलते कई अहम् खुलासे हो चुके हैं। सोमवार को देवेंद्र फडणवीस की ओर से नवाब मलिक पर अंडरवर्ल्ड से संबंध रखने का आरोप लगाया था। जिस पर नवाब मलिक ने कहा कि मैं कल सुबह 10 बजे देवेंद्र फडणवीस के अंडरवर्ल्ड से रिश्तों का खुलासा करूंगा।

नवाब मलिक ने कहा, ‘मेरे ऊपर अब तक इस तरह के आरोप नहीं लगे हैं। मैं आज तो कुछ नहीं कहूंगा, लेकिन अंडरवर्ल्ड का जो खेल शुरू हुआ है, उस पर मैं कल सुबह 10 बजे बताऊंगा।’

नवाब मलिक ने कहा कि हमने किसी बम धमाके के आरोपी से जमीन नहीं खरीदी है। मैंने सलीम पटेल नाम के शख्स से जमीन खरीदी थी। देवेंद्र फडणवीस ने कहा कि मैंने जमीन खरीद ली और उसमें फर्जी किरायेदार रख लिए। लेकिन ऐसा नहीं है। वहां पर सोसायटी है। उसके पीछे जो जमीन है, वहां बड़े पैमाने पर झुग्गी झोपड़ियां हैं। वहां मेरा एक गोदाम है, वह जमीन लीज पर थी। उसी में हमारी 4 दुकानें भी थीं।

मुंबई बम कांड के दोषी से लिंक, दाऊद के परिवार से खरीदी जमीन', नवाब मलिक पर  फडणवीस का आरोप - drugs case devendra fadnavis nawab malik dawood ibrahim  haseena parkarNTC - AajTak

देंवेंद्र फडणवीस जानकारी देने वाले कच्चे खिलाड़ी हैं। 1996 में जब शिवसेना और भाजपा की सरकार थी तो 9 नवंबर के दिन ही मैं उपचुनाव जीता था। उस दौर में जश्न भी वहीं मनाया गया था। वहीं से हमने चुनाव लड़ा था। वहां पर एक सोसायटी थी, जिसने हमें ओनरशिप देने की बात कही थी और पूरी स्टांप ड्यूटी देने के बाद हमने उसे लिया था।

नवाब मलिक ने कहा कि मैंने मदीनतुल अमान की सोसायटी से जमीन ली थी। उसे 20 रुपये फुट में खरीदने के आरोप गलत हैं। नवाब मलिक ने कहा कि हमारे पास उस सोसायटी की जमीन में से महज 8 दुकानें ही हैं। नवाब मलिक ने कहा कि देवेंद्र फडणवीस ने बम धमाका करने की बात कही थी, लेकिन नहीं कर पाए। अब मैं उनके खिलाफ अंडरवर्ल्ड का हाइड्रोजन बम फेंकूंगा।

यही नहीं नवाब मलिक ने कहा कि देवेंद्र फडणवीस ने मेरे दामाद के पास से गांजा बरामद होने की बात कही थी। इस मामले में मेरी बेटी उन्हें नोटिस भेजने वाली है, इस पर वह तैयार रहें। उन्होंने कहा कि मुझे उम्मीद है कि वह माफी नहीं मांगेंगे और लड़ाई जारी रखेंगे।