ड्रग केस- NCB के नोटिस पर करन जौहर का जवाब

My Bharat News - Article जौहर

बॉलीवुड ड्रग केस में फिल्म निर्माता करण जौहर को एनसीबी ने गुरूवार को समन भेजा था. इस समन को एनसीबी ने करण जौहर की एक पार्टी के डिटेल्स और जानकारी जानने के मकसद से भेजा गया था. पार्टी में बॉलीवुड के कई एक्टर्स और एक्ट्रेसेज शामिल हुए थे. अब करण जौहर ने इस समन का जवाब दे दिया है.

खबर है कि करण जौहर ने समन का जवाब अपने वकील और स्टाफ की मदद से एक लेटर और पेनड्राइव जमाकर दिया है. अब आगे एनसीबी क्या एक्शन लेती है. यह देखने वाली बात होगी. बता दें कि करण जौहर को उनके घर साल 2019 में हुई पार्टी से जुड़े तमाम रिकॉर्ड मुहैया कराना है. इस पार्टी का एक वीडियो खुद करण जौहर ने उस समय पोस्ट किया था, जिसे लेकर खूब बवाल हुआ था और स्टार्स पर ड्रग्स लेने का आरोप लगा था.

इस पार्टी से जुड़े तमाम सवाल जैसे पार्टी में कौन-कौन लोग शामिल था. किस कैमरे से वीडियो शूट किए गए. क्या कोई निमंत्रण कार्ड भी भेजा गया था. ये तमाम जानकारियां करण जौहर को शुक्रवार (18 दिसंबर) तक मुहैया कराने को कहा गया था. एनसीबी का कहना है कि करण जौहर किसी मामले में संदिग्ध नहीं हैं. ड्रग्स से जुड़े केस में उनसे कुछ जानकारी हासिल करनी है.
NCB के सूत्रों ने बताया था कि करण जौहर को खुद NCB के सामने पेश होने की जरूरत नहीं है. वो अपने किसी प्रतिनिधि को भी भेज सकते हैं. करण जौहर से उन इलेक्ट्रॉनिक उपकरणों का विवरण देने के लिए कहा गया था, जिनका इस्तेमाल जुलाई 2019 में उनके घर पर आयोजित पार्टी को शूट करने के लिए किया गया था.

बॉलीवुड के बड़े सितारे हुए थे पार्टी में शामिल

बताया जाता है कि करण जौहर ने इस वीडियो को शूट किया था और इस वीडियो में मलाइका अरोड़ा, रणबीर कपूर, विक्की कौशल, वरुण धवन, शकुन बत्रा, जोया अख्तर, अर्जुन कपूर, अयान मुखर्जी, दीपिका पादुकोण और कार्तिक आर्यन, शाहिद कपूर और उनकी पत्नी मीरा राजपूत जैसे सितारे नजर आए थे.

इस वीडियो के सामने आने के बाद अकाली दल के नेता मनजिंदर सिंह सिरसा ने एनसीबी में शिकायत की थी. मनजिंदर सिंह सिरसा ने करण जौहर को बॉलीवुड ड्रग कार्टेल का किंग बताया था. उस वक्त करण जौहर ने बयान जारी कर सफाई भी दी थी. उन्होंने कहा था कि मैं ना तो वह ड्रग्स लेते हैं और ना ही इसे प्रमोट करता हैं. उन्होंने कहा था कि ऊनि पार्टी को लेकर गलत खबरें फैलाई जा रही हैं.