Drishyam 2 की सक्सेस पार्टी- अनुपम खेर ने अजय देवगन और तब्बू के साथ शेयर की तस्वीरें

My Bharat News - Article खेर

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता अजय देवगन की फिल्म ‘दृश्यम 2’ को दर्शकों से शानदार रिस्पॉन्स मिल रहा है। बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्डतोड़ कमाई कर रही है। 14 दिनों में इसने 150 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर चुकी है। अब फिल्म की सफलता को सेलिब्रेट करने के लिए पार्टी का आयोजन किया गया। जिसमें एक्टर अनुपम खेर भी शामिल हुए।

अनुपम खेर ने अपने इंस्टाग्राम पर अजय देवगन और अभिनेत्री तब्बू के साथ पार्टी की कुछ तस्वीरें साझा की हैं। इसके साथ ही उन्होंने ‘दृश्यम 2’ की जमकर तारीफ किया। फैंस इन तस्वीरों को खूब पसंद कर रहे हैं और अपना प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

एक्टर द्वारा शेयर की गई पहली तस्वीर में, अनुपम ने अजय देवगन के साथ कैमरे के लिए पोज देते नजर आ रहे हैं। इन तस्वीरों में अनुपम ने नीली जैकेट और काली पैंट पहने नजर आ रहे हैं। वहीं अजय देवगन ने काले रंग का स्वेटर और ग्रे पैंट पहन रखी थी। दूसरी तस्वीर में तब्बू के साथ अजय और अनुपम नजर आ रहे हैं। तब्बू ने इवेंट के लिए ब्लैक और सिल्वर कलर की ड्रेस पहनी थीं। अनुपम ने दोनों स्टार के साथ कुछ और तस्वीरें भी साझा किए हैं।
तस्वीरों को शेयर करते हुए अनुपम ने पोस्ट को कैप्शन दिया, ‘#Drishyam2 को कामयाबी की ऊंचाई तक पहुँचने की बहुत बहुत बधाई और शुभकामनाएँ। मैं उनकी ख़ुशी में शामिल हुआ। मुझे बहुत अच्छा लगा! अच्छी फिल्में चलती है। बहुत चलती है! जय हो!’


‘दृश्यम 2’ सिनेमाघरों में 18 नवंबर को रिलीज हुई थी। इस फिल्म ने रिलीज के पहले दिन 15.38 करोड़ रुपये के साथ शानदार ओपनिंग की थी और अब 14 दिनों के बाद भी यह बॉक्स ऑफिस पर अपनी पकड़ बनाए हुए है। इस फिल्म का अब तक का टोटल कलेक्शन 163.47 करोड़ हो गया है।


अनुपम खेर का वर्कफ्रंट
अनुपम खेर के वर्क फ्रंट की बात करें तो हाल ही में उन्हें फिल्म ‘ऊंचाई’ में देखा गया था। सूरज बड़जात्या के निर्देशन में बनी इस फिल्म में अनुपम खेर के अलावा अमिताभ बच्चन और बोमन ईरानी भी अहम किरदार में हैं। इस फिल्म को भी दर्शकों से खूब पसंद किया गया। ऊंचाई ने अपनी रिलीज के पहले दो दिनों में नेट बॉक्स ऑफिस कलेक्शन में ₹ 5.45 करोड़ कमाए।