दिल्ली : शाहीनबाग में बुलडोजर कार्रवाई पर सुप्रीमकोर्ट का सुनवाई से इंकार याचिकाकर्ता को भेज दिया हाईकोर्ट

My Bharat News - Article nm

दिल्ली के शाहीन बाग में एमसीडी की बुलडोजर कार्रवाई पर सियासी घमासान मचा हुआ है, आम आदमी पार्टी और बीजेपी दोनों ने इसको लेकर एक-दूसरे पर हमला बोला है. अतिक्रमण विरोधी अभियान के बीच आप विधायक अमानतुल्लाह खान भी मौके पर पहुंचे,यहां उन्होंने दक्षिण दिल्ली नगर निगम की कार्रवाई के खिलाफ स्थानीय लोगों के साथ विरोध प्रदर्शन किया. इस दौरान उन्होंने कहा कि यहां कोई अतिक्रमण नहीं है, एमसीडी बताए अतिक्रमण कहां है? इलाके में जो अतिक्रमण था उसे हटा दिया गया है. हमने खुद अतिक्रमण हटवाया था, MCD वापस जाए. बीजेपी सिर्फ हिंदू-मुसलमान करना चाहती है.

My Bharat News - Article 1120478 bul 1
अतिक्रमण के नाम पर दिल्ली के कई इलाकों में चला बुलडोजर

जबकि दक्षिणी दिल्ली के शाहीन बाग इलाके में अतिक्रमण को हटाने के खिलाफ सीपीआईएम की याचिका पर सुप्रीम कोर्ट ने विचार करने से इनकार कर दिया है. कोर्ट ने याचिकाकर्ता को हाईकोर्ट जाने को कहा है, कोर्ट ने याचिकाकर्ता से कहा कि हम तभी सुनवाई करेंगे जब प्रभावित पक्ष अदालत में आएंगे. दिल्ली के शाहीन बाग में आज सुबह 11 बजे से अतिक्रमण और अवैध निर्माण के खिलाफ दक्षिण दिल्ली नगर निगम की कार्रवाई जारी थी. एमसीडी की ओर से इलाके में अतिक्रमण हटाने का काम तेजी से किया जा रह था जिसका विरोध स्थानीय लोगों ने किया था.

My Bharat News - Article 0 099

दिल्ली भाजपा प्रदेश अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने आम आदमी पार्टी पर हमला बोलते हुए कहा, आज जिस तरह AAP और कांग्रेस ने नेता जिन लोगों के अतिक्रमण को बचाने के लिए बुलडोजर के आगे लेटे हैं, उन्हें जनता देख रही है. उन्हें जल्द दिल्ली की जनता लेटा देगी. वे आतंकियों के समर्थन में आए हैं वे बांग्लादेशी रोहिंग्या के समर्थन में आए हैं.