दिल्ली : अतिक्रमण विरोधी कार्रवाई के दूसरे दिन  द्वारका में गरजा बुलडोजर सीलमपुर में भी चला बुलडोजर

My Bharat News - Article billdoger 1463247959

राजधानी दिल्ली में सड़कों पर अतिक्रमण और अवैध कब्जे के खिलाफ एमसीडी की कार्रवाई आज भी जारी है.अतिक्रमण रोधी अभियान को अंजाम देने के लिए बुलडोजर से कार्रवाई की जा रही है. राजधानी दिल्ली के कई इलाकों में अब तक एमसीडी ने अतिक्रमण के खिलाफ अभियान चलाया है इसका लोगों ने विरोध भी किया.

My Bharat News - Article 10 8
अवैध अतिक्रमण के खिलाफ एमसीडी की कार्रवाई

आपको बता दें कि, बता दें कि एमसीडी 4 मई से 13 मई के बीच अतिक्रमण विरोधी अभियान चला रहा है जिसके तहत अब तक दिल्ली के कई इलाकों में बुलडोजर चल चुका है. इनमें एमसीडी को सबसे ज्यादा शाहीन बाग में विरोध का सामना करना पड़ा था.दिल्ली के द्वारका में आज बुलडोजर अभियान चलाया जा रहा है,इसके अलावा सीलमपुर में भी अवैध अतिक्रमण पर  बुलडोजर से कार्रवाई की गई.

My Bharat News - Article 555

आज से एक दिन पहले ही साउथ दिल्ली एमसीडी ने न्यू फ्रेंडस कॉलोनी में अतिक्रमण हटाने के लिए बुलडोजर चलाया था.इसके अलावा मंगोलपुरी में भी अतिक्रमण को जमींदोज किया गया. एमसीडी के इस अतिक्रमण के खिलाफ चलाए जा रहे अभियान का स्थानीय लोगों ने विरोध किया लेकिन इलाके में निगम का बुलडोजर लगातार चलता रहा. कुछ लोगों ने अपनी दुकानें तोड़े जाने का विरोध किया, तो कई महिलाएं रोती बिलखती भी दिखाई दीं. लोगों ने कहा कि वो गरीब लोग हैं, फल सब्जी बेचकर अपने परिवार का पालन-पोषण करते हैं. जब उनकी दुकानों को तोड़ना था, तो पहले जब वो यहां दुकानें बना रहे थे, तब उन्हें क्यों नहीं रोका गया.