दिल्ली : बेखौफ बदमाशों ने बच्चों के सामने महिला को चाकुओं से गोदा सीसीटीवी में कैद हुई पूरी घटना

My Bharat News - Article 0 0
महिला की चाकू से गोदकर हत्या

देश की राजधानी दिल्ली में बेखौफ बदमाशों ने महिला को चाकुओं से गोदकर उसकी हत्या कर दी राजधानी में इस समय अपराधियों का मनोबल बढ़ता ही जा रहा है. दिल्ली के सागरपुर इलाके में दिनदहाड़े एक महिला की उसके बेटे के सामने चाकू मारकर हत्या कर दी गई. पुलिस ने कहा कि गुरुवार को दोपहर में 24 वर्षीय महिला की चाकू घोंपकर हत्या की गई है, मृतक की पहचान आरती के रूप में हुई और आरोपी को लेकर जानकारी सामने आई है कि वो कभी मृतक का पड़ोसी हुआ करता था.

My Bharat News - Article stabbed
पुलिस का कहना है कि,मृतक महिला का पड़ोसी था आरोपी युवक

घटना 21 अप्रैल दोपहर 2 बजे की है, दिल्ली पुलिस का कहना है कि पश्चिमी सागरपुर में एक महिला आरती को छुरा घोंपने के संबंध में दोपहर करीब 2:00 बजे पीएस सागरपुर में एक पीसीआर कॉल आई थी. पुलिस की तहकीकात में यह बात भी सामने आई है कि सागरपुर में आरोपी और आरती पास में ही रहते थे. एक अधिकारी ने बताया कि बाद में वह दूसरी जगह चली गई. अधिकारी ने बताया कि आरोपी को पकड़ने के लिए जांच की जा रही है.

My Bharat News - Article delhi police logo 1618921858
आरोपी को पकड़ने के लिए पुलिस आगे की जांच में जुटी

पुलिस के मुताबिक घटना के सीसीटीवी फुटेज से पता चला है कि, महिला अपने बच्चों के साथ घर जा रही थी उस समय आरोपी उसका पीछा कर रहा था. दोपहर करीब 2.10 बजे आरोपी ने उसे चाकू मार दिया और भागने में सफल रहा. इस बीच जांच करने पर पता चला कि मृतका और आरोपी इससे पहले आस-पास रहते थे और एक दूसरे के पडोसी थे.