दिल्ली : जहांगीरपुरी हिंसा के बीच पूर्वी दिल्ली के मयूर विहार में बीजेपी नेता को बदमाशों ने गोलियों से भूना

My Bharat News - Article 77

देश की राजधानी दिल्ली में बेखौफ बदमाश आए दिन किसी की भी हत्या कर फरार हो जा रहे हैं और दिल्ली पुलिस हाथ पर हाथ धरे बैठी है एक तरफ जहां इस समय दिल्ली का जहांगीरपुरी हिंसा की आग में झुलसा है जिसकी सुनवाई सुप्रीमकोर्ट तक पहुंच गई है तो वहीं दूसरी ओर पूर्वी दिल्ली के मयूर विहार में बीजेपी नेता को घर के बाहर बुलाकर बदमाशों ने गोलियों से भून दिया और पुलिस अबतक अज्ञात बदमाशों की तलाश कर रही है.

My Bharat News - Article pic
अज्ञात बदमाशों की तलाश में जुटी दिल्ली पुलिस

बताया जा रहा है कि, जीतू चौधरी जो मयूर विहार में बीजेपी के जिला मंत्री थे और उनका कंस्ट्रक्शन का व्यवसाय था, किसी ठेकेदार से रुपयों को लेकर उनका विवाद चल रहा था. इसके बाद ही ये माना जा रहा है कि हत्या के पीछे लेन-देन का विवाद हो सकता है. इस मामले में 42 वर्षीय जीतू चौधरी को बुधवार रात करीब 8:15 बजे अज्ञात बदमाशों ने गोली मार दी. वहीं इलाज के लिए अस्पताल पहुंचने पर डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. 

My Bharat News - Article
रूपयों को लेकर विवाद के चलते हुई हत्या

पुलिस का इस पूरे मामले पर कहना है कि उपयुक्त धाराओं के तहत अपराधियों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है अज्ञात बदमाशों को पकड़ने के लिए आगे की जांच कर सीसीटीवी फुटेज को देखा जा रहा है जिससे बदमाशों की पहचान हो सके.

जीतू चौधरी अपने परिवार के साथ मयूर विहार में रहते थे, परिवार में पत्नी, दो बच्चों के अलावा दो भाई व अन्य सदस्य हैं. जीतू पिछले कई वर्षों से भाजपा से जुड़े हुए थे, जिला मंत्री से पहले वो जिले में प्रवक्ता की जिम्मेदारी संभाल चुके थे पार्टी से वो कभी चुनाव नहीं लड़े थे लेकिन लोगों के बीच की जाने वाली समाज सेवा को लेकर अक्सर जाने जाते थे.