दीपिका और रणवीर जल्द रख सकते हैं स्पोर्ट्स की दुनिया में कदम, IPL में अगले साल ला सकते हैं खुद की टीम

दीपिका और रणवीर जल्द रख सकते हैं स्पोर्ट्स की दुनिया में कदम, IPL में अगले साल ला सकते हैं खुद की टीम

IPL ने नएसीजन में दो नई टीमें शामिल होने वाली हैं। जिसकी बिडिंग दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह करने वाले हैं। अब शाहरुख खान और प्रीति जिंटा के अलावा इन दोनों एक्टर्स की भी टीम होगी। एक रिपोर्ट की मानें तो यह दोनों जल्द ही टीम के लिए बिड लगा सकते हैं। ऐसा कहा जा रहा है कि टीम की बिडिंग की शुरुआत 25 अक्टूबर से हो सकती है। दो सबसे बड़े बिडर्स को टीम के राइट्स मिलेंगे।

आपको बता दें, कोलकाता नाइट राइडर्स शाहरुख खान और जूही चावला की टीम है। इसके अलावा किंग्स 11 पंजाब प्रीति जिंटा की अपनी टीम है। आज कल चर्चा हो रही है कि इन्हीं की तरह दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की भी अपनी टीम होगी। जैसा की आप सब जानते हैं इन दोनों को ही स्पोर्ट्स का काफी शौक है। इनके पिता प्रकाश पादुकोण, बैडमिंटन के चैंपियन रह चुके हैं। वहीं, रणवीर सिंह भी दो बड़े स्पोर्टिंग टूर्नामेंट्स का हिस्सा रह चुके हैं। इसमें एनबीए और इंग्लिश प्रीमियर लीग शामिल हैं।

IPL 2022: Ranveer Singh and Deepika Padukone eyeing new IPL team, says  report | Cricket News | Zee News

सिर्फ दीपिका और रणवीर ही नहीं, बल्कि और भी लोगों ने इन नयी टीम्स के लिए बिड करने का ज़िम्मा लिया है। इसमें अडानी ग्रुप, ग्लेजर फैमिली, ऑरोबिंदो फार्मा, टॉरेंट फार्मा, आरपी-संजीब गोयंका ग्रुप, जिंदल स्टील (नवीन जिंदल), हिन्दुस्तान टाइम्स मीडिया, रॉनी स्क्रूवाला, कोटक ग्रुप, सिंगापुर बेस्ड पीई फर्म, सीवीसी पार्टनर्स और ब्रॉडकास्ट एंड स्पोर्ट कंसल्टिंग एजेंसीज आईटीडब्ल्यू और ग्रुप एम शामिल है।

पीटीआई के मुताबिक, BCCI करीब 7000 करोड़ से लेकर 10 हजार करोड़ की बिडिंग प्राइस की उम्मीद जता रहा है। वहीं, इसका बेस प्राइस दो हजार करोड़ रखा गया है। जितने भी ग्रुप्स मिलकर बिड करते हैं, वह हर साल तीन हजार करोड़ का मुनाफा कमाते हैं। देखना होगा कि आखिर दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह इसमें किस तरह सफल रहते हैं।