Cruise Drugs Case: नवाब मलिक के आरोपों पर काशिफ खान ने दिया जवाब, ‘किसी पोर्न या ड्रग रैकेट से लेना-देना नहीं’

Cruise Drugs Case: नवाब मलिक के आरोपों पर काशिफ खान ने दिया जवाब, 'किसी पोर्न या ड्रग रैकेट से लेना-देना नहीं'

मुंबई क्रूज ड्रग्स केस(Cruise Drugs Case) को लेकर काफी समय से बयानबाज़ी हो रही है। इसी मामले में नवाब मलिक द्वारा लगाया गया एक आरोप सामने आ रहा है। बताया जा रहा है की महाराष्ट्र के मंत्री नवाब मलिक ने जिस काशिफ खान पर पोर्न और ड्रग्स रैकेट चलाने का आरोप लगाते हुए सवाल उठाए हैं, वो फैशन टीवी इंडिया के एमडी हैं। काशिफ ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि उन पर लगाए जा रहे सारे आरोप बेबुनियाद हैं और उनका किसी पोर्न या ड्रग रैकेट से कोई लेना देना नहीं है।

काशिफ खान ने के मीडिया चैनल से बात चीत के दौरान कहा कि फैशन टीवी इंडिया क्रूज पर आयोजित उस इवेंट में एक प्रायोजक के तौर पर उपस्थित था। और वह खुद भी वहां टिकट लेकर गए थे। उन्होंने बताया की उनके पास सबूत के तौर पर क्रेडिट कार्ड से किये गए खाने और कमरे के बिल मौजूद हैं।

फैशन टीवी इंडिया के एमडी काशिफ खान ने नवाब मलिक के इल्जामों पर जवाब देते हुए कहा कि उनके आरोप सुनकर वो काफी हैरान है। काशिफ ने उनसे अपील करते हुए कहा कि पहले वो सभी तथ्यों की जांच कर लें। फिर कुछ कहें। उनका किसी पोर्न या ड्रग रैकेट से कोई संबंध नहीं है।

Drugs Case: नवाब मलिक के आरोपों पर काशिफ खान ने तोड़ी चुप्पी, कहा- मेरा  किसी पोर्न या ड्रग रैकेट से लेना-देना नहीं - Entertainment News: Amar Ujala

आर्यन खान से जुड़े सवाल पर काशिफ ने कहा कि उन्होंने आर्यन को क्रूज पर नहीं देखा। ना ही वो उन्हें जानते हैं। उन्होंने बताया कि ना तो उन्हें ड्रग्स के बारे में कोई जानकारी है और ना ही उन्हें यह पता कि क्रूज पर किसी ने क्या लिया और क्या किया। वो सिर्फ वहां एक प्रायोजक के तौर पर थे। समीर वानखेड़े के बारे में पूछे गए सवाल पर काशिफ खान ने कहा कि वो एनसीबी के उस अधिकारी से कभी नहीं मिले। ना कभी उनसे बात हुई है। काशिफ ने कहा कि वो किसी भी तरह की जांच का सामना करने के लिए तैयार हैं। उन्होंने कहा कि इस मामले की जांच के लिए वह किसी भी एजेंसी को सहयोग करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं।

आयोजन के बारे में काशिफ ने कहा कि क्रूज पार्टी की आयोजन दिल्ली की एक कंपनी ने करा है। जिनसे उनकी टीम के लोग मिले थे। वे नहीं जानते वे कौन लोग हैं। उन्होंने कहा कि किसी भी तरह की ड्रग्स पार्टी या उससे संबंधी कोई बात उनकी जानकारी में नहीं है। उन्होंने ये भी कहा की ज़रूरी नहीं कि अगर किसी इवेंट में हम प्रायोजक हैं, तो वहां आने जाने वाले लोगों और उनके बर्ताव के बारे में हमें पता हो। काशिफ ने उन पर लगाए गए सारे आरोपों को सिरे से बेबुनियाद करार दिया।

आपको बता दें कि मुंबई क्रूज ड्रग्स पार्टी मामले में महाराष्ट्र के मंत्री नवाब मलिक समीर वानखेड़े पर काफी समय से निशाना साध रहे हैं। अब नवाब मलिक ने क्रूज पर पड़ी रेड को फर्जी तक करार दिया था। नवाब मलिक ने ये आरोप लगाया था कि उस पार्टी में एक अंतरराष्ट्रीय ड्रग माफिया भी मौजूद था। उन्होंने पार्टी में दाढ़ी वाला कौन है उस पर जांच एजेंसी को गौर करने की सलाह दी है। मालिक का कहना है की दाढ़ी वाले का समीर वानखेड़े से जरूर कुछ संबंध है।

Aryan Khan Durg Case: Ncp Leader Nawab Malik Alleges On Sameer Wankhede A  Beard Man Was Present At The Cruise Party, But He Was Released - नवाब मलिक  का नया आरोप: क्रूज

नवाब मलिक ने अपने बयान में कहा कि दाढ़ी वाले का नाम काशिफ खान है, वह फैशन टीवी का इंडिया हेड है। वह देशभर में फैशन शोज कराता है, जिसमें धड़ल्ले से ड्रग्स बेची, इस्तेमाल की जाती है। वह बड़े पैमाने पर सेक्स रैकेट चलाने का काम करता है। क्रूज पर उस दिन एक पार्टी काशिफ खान ने भी दी थी। उसने सोशल मीडिया पर लोगों को इनवाइट किया था।