Cruise Drugs Case: आर्यन खान और अनन्या पांडे के बीच हुई वीड को लेकर बात, चैट्स आई सामने, दो अन्य पर शक

Cruise Drugs Case: आर्यन खान और अनन्या पांडे के बीच हुई वीड को लेकर बात, चैट्स आई सामने, दो अन्य पर शक

बॉलीवुड एक्टर शाहरुख़ खान के बेटे इस वक़्त क्रूज ड्रग केस(Cruise Drugs Case) में फसे हुए हैं, जिनको अभी तक बैल नहीं मिल पायी है। आये दिन इस केस से जुड़े नए नए खुलासे हो रहे हैं। हाल ही में आर्यन खान की अनन्या पांडेय से की गयी चैट्स सामने आयी हैं, जिसके बाद एनसीबी अनन्या से भी पूछताछ कर रही हैं। आर्यन और अनन्या की चैट में ड्रग्स की लेन-देन के साथ एनसीबी का भी जिक्र हुआ है।

आपको बता दें, आर्यन खान और अनन्या पांडे के बीच की चौंकाने वाली व्हाट्सएप चैट के जो स्क्रीनशॉट्स सामने आए हैं, उसमें एक स्क्रीनशॉट ग्रुप चैट का भी है, जिसमें आर्यन को “कोकेन टुमॉरो” का  प्रस्ताव देते हुए देखा गया है। वहीं, एक चैट में आर्यन ‘एनसीबी’ के नाम पर अपने दोस्तों को धमकाते भी दिखे हैं। व्हाट्सएप चैट में आर्यन खान एक अचित कुमार से थोक में ड्रग्स खरीदने की बात कर रहे हैं। आर्यन खान ने अचित कुमार से 80,000 रुपये की ड्रग्स (weed) मंगवाई थी।

इन दोनों की पहली चैट्स जो सामने आयी हैं, जो 2019 की हैं। इन व्हाट्सएप चैट में अनन्या पांडे और आर्यन खान ड्रग्स पर चर्चा करते दिखे, जिसे आर्यन ने weed बताया। इस पर अनन्या ने कहा कि इसकी काफी डिमांड है।

कब करेंगे Aryan Khan और Suhana Khan डेब्यू, अनन्या पांडे ने दिया ये जवाब  Ananya Pandey Opens Up About Aryan Khan And Suhana Khan Debuts | Bollywood  News

आर्यन खान ने कहा: मैं तुमसे चुपके से ले लूंगा

अनन्या पांडे: ठीक है

आर्यन : Weed

अनन्या : ये डिमांड में है

आर्यन : मैं तुमसे ले लूंगा सीक्रेटली

अनन्या : ठीक है उसी दिन आर्यन और अनन्या की दूसरी चैट

अनन्या : मैं अब इस बिजनेस में हूं

आर्यन : तुम Weed लाई हो?

आर्यन : अनन्या

अनन्या : मुझे मिल रहा है

आर्यन खान के फोन से दो और लोगो की चैट्स मिली हैं, जिसमें वह ड्रग्स का ज़िक्र कर रहे हैं। एनसीबी के पास आर्यन खान की वो सभी चैट मौजूद हैं, जिसमें उनकी ड्रग्स को लेकर अनन्या पांडे के अलावा तीन दूसरे सेलिब्रिटी किड्स के साथ भी बात हुई है।

एनसीबी अब इन चैट के आधार पर आर्यन और अनन्या से पूछताछ कर रही है। आर्यन खान जहां फिलहाल आर्थर रोड जेल में बंद है, वहीं एनसीबी ने अनन्या पांडे से दो राउंड की पूछताछ पूरी कर ली है। एनसीबी ने आर्यन की चैट्स को साबुत के तौर पर अपने पास रक् रखा है।