Cruise Drug Case: पुणे पुलिस ने मुख्य गवाह को किया गिरफ्तार, धोखाधड़ी के मामले में करी कार्यवाही

Cruise Drug Case: पुणे पुलिस ने मुख्य गवाह को किया गिरफ्तार, धोखाधड़ी के मामले में करी कार्यवाही

शाहरुख खाने के बेटे आर्यन खान क्रूज ड्रग मामले(Cruise Drug Case) में फसे हुए हैं। हाल ही में आर्यन के फ़ोन से अनन्या पांडेय की चैट्स सामने आयी हैं, जिसके बाद से अनन्या की मुश्किलें बढ़ती हुयी नज़र आ रही हैं। इसके साथ ही इस मामले में एक मुख्य गवाह का नाम भी सामने आ रहा था, जिसपर धोखाधड़ी का केस दर्ज़ हुआ था। जिसको पुणे पुलिस ने गुरुवार को गिरफ्तार कर लिया हैं।

गोसावी पर धोखाधड़ी की कार्यवाही करी गई है। पुणे पुलिस के मुताबिक, गोसावी को देर रात गिरफ्तार किया गया है। किरण गोसावी को 2018 धोखाधड़ी के एक मामले में हिरासत में लिया गया है जिसमें वह फरार था। 2019 में, पुणे सिटी पुलिस ने उसे वांछित घोषित किया था। जिसके बाद से वह लापता था और उसे केवल एनसीबी गवाह के रूप में क्रूज रेड के दौरान देखा गया था। 14 अक्टूबर को पुलिस ने उसके खिलाफ लुकआउट सर्कुलर जारी किया था।

Kiran Gosavi will take refuge in Lucknow claiming life is in danger in  Maharashtra

पुलिस के मुताबिक, 2018 में किरण गोसावी और शेरबानो कुरैशी ने पुणे के चिन्मय देशमुख नाम के युवक को मलेशिया में नौकरी दिलाने का भरोसा दिया था जिसके एवज में दोनों ने उससे तीन लाख रुपये ठग लिए। लेकिन चिन्मय को नौकरी नहीं मिली और अब इसी आरोप में किरण गोसावी को गिरफ्तार किया गया है।

वहीं हिरासत में लेने से पहले मुख्य गवाह गोसावी ने कहा कि प्रभाकर सेल झूठ बोल रहा है। मैं बस इतना अनुरोध करना चाहता हूं कि उनकी सीडीआर रिपोर्ट जारी की जानी चाहिए। मेरी सीडीआर रिपोर्ट या चैट जारी की जा सकती है। प्रभाकर सेल और उनके भाई की सीडीआर रिपोर्ट और चैट सब कुछ जारी की जानी चाहिए जिससे सब कुछ स्पष्ट हो जाएगा।

किरण गोसावी ने कहा कि कम से कम एक मंत्री या महाराष्ट्र से विपक्ष का कोई भी नेता मेरे साथ खड़ा होना चाहिए। कम से कम उन्हें मुंबई पुलिस से अनुरोध करना चाहिए कि प्रभाकर सेल की सीडीआर और चैट जारी की जाए। एक बार उनकी रिपोर्ट आने के बाद सब कुछ साफ हो जाएगा।