मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में पहुंचा तौकते तूफान क्रिकेट कोच रवि शास्त्री स्टेडियम को देखकर घबराए

My Bharat News - Article 2s
वानखेड़े स्टेडियम तक पहुंचा तौकते तूफान

समुद्री तूफ़ान तौकते ने देश की आर्थिक राजधानी मुंबई में स्थित वानखेड़े स्टेडियम को गहरा नुकसान पहुंचाया है औऱ स्टेडियम की 16 फीट की साइट स्क्रीन को तहस-नहस कर डाला है.तौकते तूफान ने 90 किलो प्रतिघंटे की रफ्तार से मुंबई में दस्तक दी है. उसने मुंबई और आसपास के इलाकों में जमकर तबाही मचाई है.

My Bharat News - Article 6ुप
स्टेडियम में लगी 16 फीट की साइट स्क्रीन को तहस-नहस किया तूफान ने

तूफान के बाद हुई भारी बारिश और आंधी से कई इलाकों में पानी भर गया, तो कई मकान ढह गए हैं. कई घरों की छतें भी ये तूफान उड़ा ले गया, तौकते की मचाई तबाही का खौफनाक मंजर देखने के बाद हर कोई हिल गया. इस तूफान ने लोगों के घर उजाड़े, उनके जान, माल को नुकसान पहुंचाया तो साथ ही क्रिकेट स्टेडियम को भी नुकसान पहुंचाया है.

My Bharat News - Article 8पु
तौकते तूफान की ताकत को देखते हुए परेशान हुए कोच रवि शास्त्री

टीम इंडिया के कोच रवि शास्त्री का सिर भी तौकते तूफान की ताकत देख चकराता दिखा, तौकते जब मुंबई को तबाह और बर्बाद कर रहा था, उस वक्त रवि शास्त्री ट्विटर पर उसके जोर का वर्णन अपने शब्दों में कर रहे थे. उन्होंने लिखा कि, तूफान तो तूफान होता है बहुत खतरनाक था,ये अब भी जारी है. हमारे फिंगर क्रॉस हैं, इस उम्मीद के साथ कि तूफ़ान ज्यादा तबाही न मचाए.

My Bharat News - Article 9बह
कोच रवि शास्त्री ने जताई अपनी चिंता

रवि शास्त्री बेशक तौकते से ज्यादा तबाही की उम्मीद न कर रहे हों, लेकिन मुंबई से गुजरात का रुख करते-करते अब उसने वानखेड़े स्टेडियम को भी नुकसान पहुंचा दिया है. तौकते तूफान ने वानखेड़े की 16 फीट की साइट स्क्रीन को तहस-नहस कर डाला. मुंबई क्रिकेट एसोसिएशन ने बताया कि नॉर्थ स्टैंड पर लगी साइट स्क्रीन को तूफान से नुकसान हुआ है, हवा के तेज रूख से वो गिर गई है.

My Bharat News - Article 0रप
वानखेड़े क्रिकेट स्टेडियम,मुंबई