देश : पब में नाइट पार्टी करते दिखे राहुल गांधी वीडियो वायरल होने पर बीजेपी ने की घेरने की कोशिश

My Bharat News - Article Rahul Gandhi
पब में पार्टी करते दिखे राहुल गांधी

कांग्रेस नेता राहुल गांधी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर इस समय वायरल हो रहा है.23 सेकेंड के इस वीडियो में राहुल गांधी नेपाल के एक पब में पार्टी एंजॉय करते दिख रहे हैं जिसके बाद बीजेपी ने राहुल को घेरने की कोशिश की और उन पर कई तरह के सवाल उठाए हैं.

बताया जा रहा है कि राहुल गांधी इन दिनों नेपाल के निजी दौरे पर हैं. राहुल गांधी के नेपाल दौरे का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. इसमें वह काठमांडू में नाइट क्लब में नजर आ रहे हैं इस वीडियो के बारे में बाद बीजेपी, कांग्रेस और राहुल गांधी पर हमलावर हो गई है,यह वीडियो लार्ड ऑफ द ड्रिंक नेपाल का है.

वहीं राहुल गांधी के इस वायरल वीडियो को देखकर बीजेपी उन पर हमलावर हो गई है. केंद्रीय मंत्री किरेन रिजिजू ने राहुल का वीडियो शेयर करते हुए कहा कि, वेकेशन, पार्टी, हॉलिडे, प्लेजर ट्रिप, प्राइवेट फॉरेन विजिट आदि अब देश के लिए कोई नई बात नहीं है.

My Bharat News - Article 776
केंद्रीय मंत्री किरेन रिजीजू ने ट्वीट कर राहुल पर उठाए सवाल

बीजेपी नेता कपिल मिश्रा ने भी ट्वीट कर वीडियो साझा करते हुए साथ में लिखा है कि,ये राहुल गांधी की निजी जिंदगी का मामला नहीं, राहुल गांधी किसके साथ है? क्या चाइना के एजेंटों के साथ हैं? क्या राहुल गांधी जो ट्वीट करते है सेना के खिलाफ वो चाइना के दबाव में करते है ? सवाल तो पूछे जाएंगे ? सवाल राहुल गांधी का नहीं, देश का है.

फिलहाल आपको बता दें कि कांग्रेस नेता राहुल गांधी 5 दिवसीय निजी यात्रा पर सोमवार को नेपाल पहुंचे थे. राहुल गांधी नेपाल के अपने प्रवास के दौरान कुछ पर्यटन स्थलों का दौरा भी कर सकते हैं. राहुल गांधी नेपाल की अपनी दोस्त सुम्निमा उदास की शादी में शामिल होने के लिए काठमांडू गए हैं.