देशी हो या विदेशी शराब घर बैठे आसानी से मोबाइल ऐप से कर सकेंगे ऑर्डर

My Bharat News - Article sharab2
दिल्ली के लोगों को होम डिलिवरी की सुविधा के साथ मिलेगी शराब

दिल्ली की अरविंद केजरीवाल सरकार ने शराब की होम डिलीवरी की मंजूरी दे दी है. दिल्ली सरकार ने देशी और विदेशी दोनों तरह की शराब की होम डिलीवरी की इजाजत दी है. दिल्ली वासी मोबाइल ऐप और ऑनलाइन पोर्टल के जरिए अब घर बैठे आसानी से शराब मंगा सकेंगे.

My Bharat News - Article healthy food 1491983179
दिल्ली में काफी लंबे समय से शराब की दुकानों को खोले जाने की हो रही थी मांग

दिल्ली में शराब पीने के शौकीन लंबे समय से सरकार से शराब की दुकानों को खोलने की मांग कर रहे थे.जिसको देखते हुए उम्मीद जताई जा रही थी कि 31 मई से दिल्ली सरकार लॉकडाउन की शर्तों में ढील देते हुए शराब की दुकानों को खोलने की अनुमति देगी.

My Bharat News - Article for sadness
शराब के ठेकों पर लगने वाली भीड़ को कम करने के लिए सरकार ने लिया ये फैसला

पिछले हफ्ते लॉकडाउन की शर्तों में तो ढील देने की दिल्ली सरकार ने घोषणा की थी लेकिन शराब की दुकानों को खोलने को लेकर कोई बयान नहीं दिया था.

My Bharat News - Article images
दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने ऑनलाइन पोर्टल के जरिये शराब की डिलिवरी कराने का लिया फैसला

माना जा रहा है कि दिल्ली सरकार ने ये फैसला इसलिए लिया है जिससे शराब के ठेकों और दुकानों के बाहर भीड़ ना लग सके और कोरोना के कम हो रहे मामले फिर से विकराल रूप न ले सकें, क्योंकि अप्रैल महीने में लॉकडाउन की घोषणा होते ही लोग शराब की दुकानों पर धक्का देते नजर आए थे.

My Bharat News - Article navbharat times
अरविंद केजरीवाल,सीएम दिल्ली

देसी या विदेशी शराब को ऑनलाइन ऑर्डर करने के लिए मोबाइल ऐप या ऑनलाइन वेब पोर्टल के जरिए देसी और विदेशी शराब की होम डिलीवरी मिल सकेगी. जहां आप अपनी पसंद की ब्रांड के मुताबिक शराब का आर्डर कर सकेंगे.