देश : राहुल गांधी के पब में पार्टी एंजॉय करने के बीजेपी के सवाल पर कांग्रेस ने दी सफाई

My Bharat News - Article Rahul Gandhi 1 1

कांग्रेस नेता राहुल गांधी इन दिनों अपने दोस्त की शादी समारोह में शामिल होने नेपाल पहुंचे हैं.राहुल के अपने दोस्त के साथ पब में पार्टी करते हुए एक वीडियो सोशल मीडिया पर इस समय वायरल हो रहा है.राहुल गांधी के इस वीडियो पर बीजेपी नेताओं ने सवाल उठाया और ट्वीटर का सहारा लेकर राहुल को घेरने की कोशिश की साथ ही कई तरह के सवाल भी उठाए.

रणदीप सुरजेवाला,कांग्रेस प्रवक्ता

वहीं राहुल गांधी के ऊपर सवाल उठने पर कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने सफाई देते हुए बताया कि, जब आज सुबह मैंने चेक किया था तब तक इस देश का क़ानून ये था कि आप अपने सगे-संबंधियो, रिश्तेदारों, दोस्तों के शादी समारोह में स्वतंत्रता से शामिल हो सकते हैं. राहुल गांधी एक निजी समारोह में भाग लेने मित्र देश नेपाल में गए हैं. आज तक तो इस देश में दोस्तों के साथ उठना-बैठना, समारोह में भाग लेना अपराध नहीं बना है. हो सकता है कि कल से गृहस्थ बनना, शादी समारोह में हिस्सा लेना अपराध बन जाए क्योंकि ये आरएसएस को पसंद नहीं है. तो आप लोग ज़रूर ट्वीट कर बता दीजिएगा ताकि हम अपना स्टेटस उस तरह से बदल लें.

आपको बता दें कि,बीजेपी नेता अमित मालवीय ने ट्वीट कर इससे पहले लिखा था कि,जब मुंबई पर हमला हुआ था,तब भी राहुल गांधी नाइट पार्टी में थे.अब जब उनकी पार्टी संकट में है,तब भी वे नाइट क्लब में हैं,उनमें निरंतरता है…….