पार्टी को मजबूती देने दो दिवसीय प्रशिक्षण शिविर में हिस्सा लेने पहुंचे कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष

My Bharat News - Article 042
झांसी पहुंचे अजय कुमार लल्लू

यूपी के झांसी  में कांग्रेस को मजबूत करने के लिए चल रहे पार्टी के दो दिवसीय प्रशिक्षण शिविर में हिस्सा लेने प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू पहुँचे हैं. कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी के निर्देश पर ये खास प्रशिक्षण शिविर आयोजित हो रहा है.

My Bharat News - Article 03
पार्टी को मजबूती देने यूपी के झांसी पहुंचे अजय लल्लू

प्रशिक्षण शिविर के दूसरे दिन अजय कुमार लल्लू ने  कार्यकर्ताओं को संबोधित किया. इस प्रशिक्षण शिविर में देश के अलग-अलग हिस्सों से आए कांग्रेस  नेता और  कार्यकर्ताओं को जनता के बीच जाकर पार्टी की उपलब्धियों को बताने और कांग्रेस की विचारधारा को प्रचारित करने के टिप्स देते हुए दिखें अजय लल्लू.

My Bharat News - Article 01
झांसी में आयोजित हुए प्रशिक्षण शिविर से पहले सुबह कार्यकर्ताओं की ओर से प्रभातफेरी निकाली गई

झांसी में आयोजित हुए  प्रशिक्षण शिविर से पहले  सुबह कार्यकर्ताओं की ओर से प्रभातफेरी निकाली गई, खुद प्रदेश अध्यक्ष इस प्रभातफेरी में शामिल हुए, रानी महल से शुरू हुई प्रभात फेरी ने शहर का भ्रमण किया, इस दौरान प्रदेश अध्यक्ष के साथ कांग्रेस पार्टी के सभी स्थानीय पदाधिकारी, वरिष्ठ नेता और विभिन्न प्रकोष्ठों के पदाधिकारी हाथों में कांग्रेस का झंडा थामे सड़कों पर गीत गाते प्रभात फेरी में हिस्सा लेते दिखाई दिए.

My Bharat News - Article 056
अजय लल्लू ने एक बार फिर से बीजेपी पर साधा है निशाना

कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने कहा कि प्रशिक्षण कार्यक्रम का उद्द्येश्य संगठन की क्षमता का विकास, सरकार के काले कारनामों को जनता तक पहुंचाना, एकजुट कैसे हों, हमारी रणनीति कैसी हो, इन सब बातों पर चर्चा हो रही है, पिछले सत्तर सालों में कांग्रेस ने गांव, गरीब, किसान, खेत-खलिहान, नौजवान के लिए जो काम किया है, उसे जनता तक पहुंचाने का काम करना है.

My Bharat News - Article 06 3
कांग्रेस की ओर से चलाए जा रहे प्रशिक्षण शिविर में हिस्सा लेने पहुंचे अजय लल्लू

अजय लल्लू ने एक बार फिर भारतीय जनता पार्टी को निशाने पर लेते हुए कहा कि  साढ़े चार साल की सरकार में किसान आत्महत्या करने को विवश है, गरीब परेशान है, नौजवान गरीबी का दंश झेल रहा है. प्रदेश में जंगलराज की स्थिति बन गई है उत्तर प्रदेश में कोरोना काल में लाखों लोगों ने दम तोड़ा है कार्यकर्ता गांव-गांव जाएगा और कांग्रेस की वापसी 2022 में कराएगा.