CID फेम शिवाजी साटम को नहीं मिल रहा काम, कहा- ये मेरा दुर्भाग्य है की……

My Bharat News - Article cid 1618988263

सोनी चैनल के जाने माने   टीवी शो सीआईडी में एसीपी प्रद्युमन की भूमिका निभाने वाले दिग्गज अभिनेता शिवाजी साटम ने हाल ही में फिल्म के प्रस्ताव नहीं मिलने के बारे में बात की है । अभिनेता ने एक साक्षात्कार के दौरान बताया कि उन्हें ज्यादातर ‘पुलिस’ के रोल ही ऑफर किए गए थे, जो वह अब और नहीं करना चाहते थे। अभिनेता ने यह भी जानकारी दी कि वह लोकप्रिय शो सीआईडी में वापसी कर सकते हैं लेकिन एक अलग प्रारूप में। ‘

अभिनेता शिवाजी साटम ने एक इंटरव्यू में बताया कि मुझे कोई ऑफर नहीं मिल रहा था। मुझे कोई रोल ऑफर नहीं किया जा रहा था। एक या दो प्रस्ताव थे लेकिन वे दिलचस्प नहीं थे और मैंने हमेशा से ऐसे प्रोजेक्ट किए हैं, जिन्हें करने में मुझे मजा आता है। मुझे लगता है कि मुझे टाइपकास्ट किया गया था। क्योंकि मुझे सिर्फ “पुलिस” के रोल ही ऑफर किए जा रहे थे। मैं लगभग दो दशकों से पुलिस का किरदार निभा रहा हूं और अब मैं एक ही भूमिका को बार-बार नहीं कर सकता।

My Bharat News - Article 810026 acp prduman

बातचीत के दौरान शिवाजी साटम ने अपने लोकप्रिय शो सीआईडी के बारे में भी बताया। जब उनसे पूछा गया कि क्या वह फिर से एसीपी प्रद्युमन की भूमिका निभाने के लिए तैयार हैं, तो अभिनेता ने जवाब देते हुए कहा, ‘अगर शो शुरू होता है, तो मैं प्रोजेक्ट करने के लिए सबसे पहले खड़ा रहुंगा। मैं एसीपी प्रद्युमन का किरदार को निभाते-निभाते नहीं थक रहा था, बल्कि घर में रहकर थक चुका हूं। उन्होंने स्क्रीन पर सीआईडी की वापसी के बारे में भी बताया और कहा कि निर्माता शो को पर्दे पर वापस लाने पर चर्चा कर रहे थे, लेकिन एक अलग प्रारूप में। कुछ भी पक्का नहीं हुआ है। परियोजना पर अभी भी बातचीत चल रही है।

My Bharat News - Article 2249 shivaji satam opens up on cid rerun being kno 1618988282

अगर हम इनके जीवनकाल पर नजर डालें तो शिवाजी साटम ने 1980 में लोकप्रिय टीवी सीरीज ‘रिश्ते-नाते’ से अपनी शुरुआत की और फिर ‘फेमस ट्रायल्स ऑफ इंडिया’, ‘एक शून्य शून्य’, ‘ए माउथफुल ऑफ स्काई’ और कई अन्य शो में दिखाई दिए। उन्होंने ‘वास्तव’, ‘कुरुक्षेत्र’, ‘100 दिन’ और ‘हसीन दिलरुबा’ जैसी फिल्मों में भी काम किया। वह 1998 से सीआईडी में दिखाई दे रहे हैं और उन्होंने गोल्ड अवार्ड्स 2012 में एसीपी प्रद्युमन की भूमिका के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का पुरस्कार जीता है।

My Bharat News - Article shivaji satam 1522423730