चंदौली : चंदौली कांड पीड़िता के परिजनों से मिले अखिलेश यादव बोले- बच्ची को न्याय हम दिलाएंगे यूपी में नहीं बचा है लोकतंत्र !

My Bharat News - Article whatsapp image 2022 05 09 at 121020 pm 1652078512
अखिले यादव ने कहा बच्ची को न्याय हम दिलाएंगे

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने आज हादसे में जान गंवाने वाली निशा लड़की निशा यादव के परिवार वालों से मुलाकात की.अखिलेश यादव ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर पुलिस प्रशासन और सरकार पर जमकर हमला बोला उन्होंने कहा कि बच्ची को न्याय दिलाने की लड़ाई हम लड़ेंगे,हमें सरकारी जांच पर भरोसा नहीं है. हाईकोर्ट के सिटिंग जज की देखरेख में जांच हो, तभी पीड़ित परिवार को न्याय मिलेगा.

मृत बच्ची के परिजनों से अखिलेश यादव ने मुलाकात की और न्याय का भरोसा दिलाया

अखिलेश ने कहा, ‘जो सरकार पुलिस को चुनाव जिताने में लगा दे, उस सरकार से क्या उम्मीद करोगे. दलाली का सेंसेक्स थाने में बढ़ रहा है, जाति के आधार पर थानों में काम हो रहा है. यूपी और बिहार की सरकार को जगना चाहिए कि किस तरह शराब का खेल चल रहा है, जाति के आधार पर काम कराने वाले आज खुद जाति के आधार पर सुनवाई कर रहे हैं. जनप्रतिनिधि के दबाव में यूपी सरकार ये कर रही है कि ,कब किसको फंसाना है.

अखिलेश यादव ने बच्ची के परिवार के लिए इंसाफ की मांग करते हुए कहा,यूपी में कानून व्यवस्था ध्वस्त हो चुकी

1 मई को गैंगस्टर कन्हैया यादव को पकड़ने गई पुलिस टीम पर आरोप है कि उसने घर में घुसकर आरोपी की दोनों बेटियों से मारपीट की, जिसमें निशा की मौत गई. इस पूरे मामले में जिलाधिकारी संजीव कुमार ने मजिस्ट्रेटी जांच के आदेश दिए हैं. डीएम ने एसडीएम सदर अविनाश कुमार को जांच अधिकारी नियुक्त किया है. उन्हें 15 दिनों के अंदर जांच कर रिपोर्ट प्रस्तुत करने का निर्देश दिया. इस मामले में एसपी ने जांच एएसपी को सौंपी है, लेकिन पीड़ित परिवार उच्च स्तरीय जांच की मांग कर रहा था. अखिलेश यादव के चंदौली दौरे को देखते हुए पीड़िता के घर के आस-पास भारी पुलिस बल की तैनाती की गई थी,मामले में पीड़िता के परिजनों ने पुलिस की जांच पर असंतोष भी जाहिर किया है.