मुफ्त में कफन बांट रही झारखंड सरकार पर बीजेपी ने दी प्रतिक्रिया दोनों के बीच चली खूब जुबानी जंग

My Bharat News - Article 4N
झारखंड सरकार की ओर से दिए जा रहे फ्री कफन पर बीजेपी का पलटवार

कोरोना महामारी के भयंकर प्रकोप के कारण देश की स्वास्थ्य व्यवस्था से लेकर आर्थिक स्थिति तक डगमगा गई है. मूलभूत सुविधाओं के लिए भी आमजन को परेशान होना पड़ रहा है. लोगों ने कभी सोचा नहीं था कि उनके परिजनों की मौत पर कफन मिलना भी मुश्किल हो जाएगा.

My Bharat News - Article 0चट
सीएम हेमंत सोरेन झारखंड में मरने वाले लोगों के परिजनों को मुफ्त में बांट रहे कफन

हालांकि, देश की तमाम सरकारें व प्रशासन संकट की इस घड़ी में हर तरह से लोगों की मदद करने व उन्हें जरूरी सुविधाएं उपलब्ध कराने में जुटे हुए हैं. इस कड़ी में कोरोना से बड़ी संख्या में हो रही मरीजों की मौत को देखते हुए झारखंड सरकार लोगों को अंतिम संस्कार के लिए मुफ्त में कफन उपलब्ध करा रही है.

My Bharat News - Article 3NMJ
पार्टी की ओर से किये गए ट्वीट पर बीजेपी पर कसा तंज

इस बीच सरकार की इस पहल पर राजनीतिक बयानबाजी भी शुरू हो गई है, दरअसल, भाजपा नेता दीपक प्रकाश ने मुफ्त कफन के लिए हेमंत सोरेन सरकार पर निशाना साधा है.

My Bharat News - Article 4ग 1
संबित पात्रा के ट्वीट पर पलामू ने उत्तर प्रदेश सरकार पर साध दिया निशाना

आपको बता दें, दीपक प्रकाश ने ट्वीट कर कहा कि अजीब विडंबना है कि जहां एक ओर केंद्र सरकार देशवासियों की जान बचाने के लिए युद्ध स्तर पर काम कर रही है, वहीं दूसरी ओर झारखंड की ठगबंधन सरकार जनता को फ्री में कफन बांटने में जोर लगा रही है.

My Bharat News - Article 0 1
बीजेपी के दीपक प्रकाश ने ट्वीट कर हेमंत सरकार को लिया निशाने पर

वहीं, दीपक प्रकाश के ट्वीट पर सत्ताधारी झारखंड मुक्ति मोर्चा ने भी पलटवार किया है. पार्टी की तरफ से किए गए ट्वीट में कहा गया, हेमंत सरकार निःशुल्क वैक्सीन भी दे रही है लेकिन घटिया राजनीति के कारण आपको सिर्फ कफन ही नजर आ रहे हैं.

My Bharat News - Article 5द
उत्तर प्रदेश को उत्तम प्रदेश कहते हुए हेमंत सोरेन ने गंगा में तैरते शवों की दिलाई याद

वहीं पार्टी ने उत्तर प्रदेश सरकार को लेकर भी तंज कसते हुए कहा, वैसे आपके ‘उत्तम’ प्रदेश में मां गंगा में तैरते गरीब के शव, रेत में दबे गरीब के शव, कुत्तों-गिद्धों की ओर से नोचे जा रहे गरीबों के शव का नजारा ही शायद आपको पसंद है इसलिए किसी को मौत के बाद कफन नसीब होने देना आपको रास नहीं आ रहा.

My Bharat News - Article
हेमंत सोरेन ने कहा आपका बस चले तो कफन का कारोबार भी किसी उघोगपति को बेच दें

 आपका बस चले तो कफन का कारोबार भी किसी उद्योगपति को बेच दें. पार्टी ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट कर कहा कि वैसे आपके नेता कई राज्यों में नीचता की हद तक गिरकर कफन की चोरी करते हुए भी पकड़े गए हैं. आप लोगों के ने तो कारगिल में सैनिकों के ताबूत भी लूट लिए थे.