बिहार : तेज प्रताप ने इफ्तार दावत के लिए अमित शाह को भेजा निमंत्रण बोले, “तुम राम कहो वो रहीम कहें”

My Bharat News - Article Tej Pratap Yadav 16407025804x3 1
तेज प्रताप ने इफ्तार पार्टी का अमित साह को भेजा निमंत्रण

बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव अक्सर सुर्खियों में बने रहते हैं,एक बार फिर उन्होंने कुछ ऐसा खास किया कि,वो बिहार की राजनीति के अलावा देश में भी चर्चा में आ गए. दरअसल, तेज प्रताप यादव ने केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह को रोजा इफ्तार पार्टी में शामिल होने का निमंत्रण भेजा है, रोजा इफ्तार की ये पार्टी राबड़ी देवी के आवास 10 सर्कुलर रोड पर आज शाम को होगी.

My Bharat News - Article 232
तेज प्रताप ने सोशल मीडिया पर भी पोस्ट किया निमंत्रण कार्ड

तेज प्रताप ने रोजा इफ्तार पार्टी का कार्ड सोशल मीडिया पर भी पोस्ट किया है, जिस पर अपने ही अंदाज में उन्होंने एक शायरी लिखी हुई है….तुम राम कहो, वो रहीम कहें, दोनों की गरज अल्लाह से है. सोशल मीडिया पर उनका ये निमंत्रण पत्र जमकर वायरल हो रहा है.

My Bharat News - Article download 5
गृह मंत्री अमित शाह को इफ्तार दावत का मिला निमंत्रण

वहीं 10 सर्कुलर रोड पर राबड़ी देवी के आवास पर होने वाली इस रोजा इफ्तार पार्टी को आरजेडी के शक्ति प्रदर्शन के तौर पर देखा जा रहा है.इफ्तार पार्टी में मुस्लिम समाज के प्रतिनिधियों के अलावा कई बड़े राजनीतिक चेहरों को भी निमंत्रण भेजा गया है.बताया जा रहा है कि,इफ्तार पार्टी में 10 हजार से ज्यादा लोग शामिल हो सकते हैं क्योंकि कोरोना काल के बाद आरजेडी 2 साल बाद इस तरह की इफ्तार पार्टी का आयोजन कर रही है जिसके कई मायने निकलकर सामने आ रहे हैं.