BiggBoss 15: बिगबॉस के घर में राकेश बापट की बिगड़ी तबियत, हुए अस्पताल में भर्ती

BiggBoss 15: बिगबॉस के घर में राकेश बापट की बिगड़ी तबियत, हुए अस्पताल में भर्ती

बिग बॉस ओटीटी के कंटेस्टेंट राकेश बापट को BiggBoss 15 के घर में बतौर वाइल्ड कार्ड आये अभी कुछ ही दिन हुए थे कि उनकी अचानक तबियत ख़राब होने के कारण उनको अस्पताल में भर्ती करवाना पड़ा। राकेश को किडनी में स्टोन है, जिसकी वजह से बिग बॉस के घर में उनकी तबियत ख़राब हो गयी थी। तबीयत खराब होता देख बिग बॉस के घर में मौजूद डॉक्टरों ने राकेश को शो से बाहर होकर अस्पताल में एडमिट होने की सलाह दी। जिसके बाद उन्हें तुरंत ही अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां उनका इलाज जारी है।

आपको बता दें, राकेश ने हाल में ही बिग बॉस में वाइल्ड कार्ड एंट्री की थी, उनकी एंट्री से सबसे ज्यादा खुश उनकी कथिक गर्लफ्रेंड शमिता शेट्टी थीं। दोनों को शो के अंदर डेट पर भेजा गया था। जहां विशाल कोटियन और जय भानुशाली ने खासतौर पर चायनीज खाना बनाया था। दोनों ने डेट पर खूब एंजॉय किया। वहीं शमिता के लिए राकेश सबसे बड़ा सपोर्ट थे। लेकिन उनके शो के बाहर जाने से शमिता बेहद उदास हैं।

शमिता शेट्टी और राकेश बापट की मुलाकात सबसे पहले बिग बॉस ओटीटी के प्लेटफॉर्म पर हुई थी। दोनों के बीच सबसे पहले दोस्ती देखी गई, फिर दोनों एक दूसरे को पसंद करने लगे। इस बीच शमिता शेट्टी और राकेश बापट को झगड़ते हुए भी देखा गया था। लेकिन शो के आखिरी दिनों में वह एक दूसरे के फिर से करीब आ गए थे। इतना ही नहीं शो के खत्म होने के बाद शमिता शेट्टी और राकेश बापट एक दूसरे के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करते भी नजर आए थे। अब फैंस उम्मीद कर रहे हैं कि राकेश जल्द से जल्द ठीक होकर घर में वापसी कर लें।