भोजपुरी स्टार खेसारी लाल यादव ने कोरोना महामारी से पीड़ित लोगों पर बनाया दर्द भरा गाना,गाने को अबतक मिले 1 करोड़ से ज्यादा व्यूज

My Bharat News - Article 37
कोरोना पीड़ितों के दर्द को गाने के माध्यम से दिखाया खेसारी लाल यादव ने

देश में कोरोना वायरस महामारी की दूसरी लहर चल रही है.महामारी के इस दौर में संसाधनों की कमी के चलते राज्य सरकारें इससे निपटने में अभी तक नाकाम रही है.वहीं अब इस महामारी से देश में लाखों लोगों की मौत हो चुकी है. लाखों लोग अब भी कोरोना संक्रमित हैं. हजारों की संख्या में लोग अपनों को बचाने के लिए ऑक्सीजन के लिए इधर-उधर भटक रहे हैं.

My Bharat News - Article 35
ऑक्सीजन सिलेंडर की मारा-मारी के बीच लोग सिलेंडर का इंतजाम करते हुए

अस्पताल में बेड और वेंटिलेटर खाली नहीं है. आम आदमी पूरी तरह से त्रस्त हुआ पड़ा है.जिनके दर्द को गाने के माध्यम से भोजपुरी सिंह खेसारी लाल यादव ने अपने इस नए गाने में दिखाया है. 

खेसारी लाल यादव का नया गाना यूट्यूब पर आ चुका है.उनका ये गाना बहुत ही दर्द भरा है. इसमें सरकार की नाकामयाबियों की झलक दिखाई गई है. प्रवासी मजदूरों का दर्द दिखाया गया है. गांव-देहात में अगर किसी को कोरोना हुआ है, तो उसके साथ किस तरह का व्यवहार किया जा रहा है. खेसारी लाल यादव के गाने में ये सब देखने को मिल रहा है. 

My Bharat News - Article 563
खेसारी लाल यादव के इस गाने में कोरोना पीड़ितों के दर्द को दिखाया गया है

खेसारी लाल यादव के दिल झकझोर देने वाले इस गाने का नाम ‘इंसान खिलौना हो गईल’ है. इस गाने को देख किसी का भी दिल पसीज जाएगा. खेसारी लाल यादव की दर्द भरी आवाज इसमें और भी दुख को दिखाती है. इस गाने के बोल अजीत हलचल ने लिखे हैं और इसका म्यूजिक लॉर्ड जी ने दिया है. इस गाने को आशीष सत्यार्थी ने डायरेक्ट किया है. 

My Bharat News - Article 321
खेसारी के इस ट्रेंडिंग सॉन्ग को यूट्यूब पर अबतक एक करोड़ से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं

‘इंसान खिलौना हो गईल’ सॉन्ग एक मई को खेसारी लाल यादव के यूट्यूब चैनल खेसारी म्यूजिक वर्ल्ड पर लॉन्च हुआ था. ये गाना यूट्यूब की म्यूजिक कैटेगरी में नंबर एक पर ट्रेंड कर रहा है. इस गाने को एक करोड़ से ज्यादा बार अबतक यूट्यूब पर देखा जा चुका है. 

My Bharat News - Article 591
गाने को खेसारी के यूट्यूब चैनल खेसारी म्यूजिक वर्ल्ड पर किया गया है लॉंच