बादशाह खान की लाडली सुहाना ने दोस्तों के साथ कुछ यूं मनाया अपना 21वां जन्मदिन

My Bharat News - Article 1bm
सुहाना खान ने दोस्तों के साथ मनाया अपना जन्मदिन

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान और उनकी पत्नी गौरी खान की बेटी सुहाना खान बीते दिनों 21 साल की हो गई हैं. उनके जन्मदिन सेलिब्रेशन की तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हुए हैं. वायरल हुए किसी वीडियो में सुहाना केक काटती हुई दिखीं तो किसी में गुब्बारों के साथ खेलती नजर आईं.

My Bharat News - Article 1व 1
22 मई को सुहाना खान ने मनाया अपना बर्थडे

वहीं अब सुहाना के जन्मदिन के 2 दिन बाद एक नया वीडियो सामने आया है जिसमें वो अपने दोस्तों के साथ मस्ती कर रही हैं.वीडियो में सुहाना के साथ उनकी तीन और दोस्त हैं, चारों बैकग्राउंड में चल रहे गाने के साथ लिप सिंक करती हैं. इस दौरान सुहाना ने बोल्ड ब्लैक कट आउट बॉडीकॉन ड्रेस पहनी है,सुहाना की तीनों दोस्तों ने भी मैचिंग ब्लैक कलर की ही ड्रेस पहनी हुई है. वीडियो के आखिर में चारों एक साथ कैमरे के सामने आती हैं.

आपको बतायें कि 22 मई को सुहाना ने अपना 21वां जन्मदिन मनाया है,जिसके बाद से ही उनकी कई फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हुए हैं. इस खास मौके पर सुहाना ने हरे रंग की बॉडीकॉन ड्रेस कैरी की थी.

My Bharat News - Article 4BN
सुहाना खान ने न्यूयॉर्क में मनाया अपना जन्मदिन

अपनी फोटो शेयर करते हुए सुहाना ने कैप्शन में लिखा ‘21’, इसके साथ उन्होंने हार्ट का इमोजी बनाया हुआ है. सुहाना की इस फोटो पर उनके फैंस से लेकर कई फॉलोवर्स ने भी कमेंट किया है. उनकी बेस्ट फ्रेंड अनन्या पांडे ने लिखा ‘Tinkerbell’. अनन्या की मां भावना पांडे, संजय कपूर की पत्नी महीप कपूर, जोया अख्तर ने हार्ट का इमोजी पोस्ट किया है.

My Bharat News - Article 2ंे
बॉलीवुड में अभी तक नहीं हुई है सुहाना की एंट्री