केंद्रीय मंत्रिमंडल में जगह नहीं मिलने पर छलका बाबुल सुप्रियो का दर्द

My Bharat News - Article 67 2
मंत्रिमंडल में जगह ना मिलने पर छलका बाबुल का दर्द

मोदी कैबिनेट का बुधवार को विस्तार हो गया, नए मंत्रिमंडल में 43 लोगों को जगह मिली है. इनमें 15 नेताओं ने कैबिनेट मंत्री और 28 सदस्यों ने राज्य मंत्री पद की शपथ ली है. 

My Bharat News - Article 80 2
बाबुल सुप्रियो ने अपने दुख को जाहिर करते हुए  फेसबुक पर लिखा हां, जब धुआं होता है तो कहीं आग जरूर लगती है.

केन्द्रीय मंत्रिमंडल में जगह नहीं मिलने और मंत्रिपद से इस्तीफा देने को लेकर कई सांसद दुखी हैं. भाजपा सांसद बाबुल सुप्रियो ने कैबिनेट विस्तार से पहले फेसबुक पोस्ट में कहा कि वे इस बात से बेहद खुश हैं कि कार्यकाल में उन पर भ्रष्टाचार का कोई दाग नहीं लगा.

हालांकि बाबुल सुप्रियो ने  केंद्रीय मंत्रिमंडल में  शामिल होने वाले बंगाल के कुछ नेताओं को बधाई भी दी है. इसके साथ ही उन्होनें कहा मैं निश्चित रूप से अपने लिए दुखी हूं.

My Bharat News - Article 900
बाबुल सुप्रियो ने अपने दुख को जाहिर करते हुए  फेसबुक पर लिखा हां, जब धुआं होता है तो कहीं आग जरूर लगती है.

बाबुल सुप्रियो ने अपने दुख को जाहिर करते हुए  फेसबुक पर लिखा हां, जब धुआं होता है तो कहीं आग जरूर लगती है. आज दोस्तों का फोन कॉल नहीं ले पा रहा हूं, इसलिए मैंने सोचा कि सभी को खुद ही बता दूं.

हां, मैंने काउंसिल ऑफ मिनिस्टर्स से इस्तीफा दे दिया है, मुझे पहले इस्तीफा देने के लिए कहा गया था, लेकिन ये  कहने का सही तरीका नहीं हो सकता.

My Bharat News - Article 90 3
पीएम मोदी की नई कैबिनेट

बाबुल सुप्रियो ने कहा कि बंगाल से जिन्हें मंत्री बनाया गया है उन्हें मेरी शुभकामनाएं,  मैं निश्चित रूप से अपने लिए दुखी हूं, लेकिन नए मंत्री बनने वाले लोगों के लिए बहुत खुश हूं.