अयोध्या : राज ठाकरे के समर्थन में आगे आए विनय कटियार और अयोध्या सांसद नरम पड़े कैसरगंज बीजेपी सांसद के तेवर

My Bharat News - Article IMG 20200403 230001

महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना प्रमुख राज ठाकरे 5 जून को अयोध्या पहुंचकर प्रभु श्रीराम के दर्शन करना चाहते हैं और हनुमान गढ़ी जाकर वहां पर हनुमान चालीसा का पाठ कर महाराष्ट्र में सबसे बड़े हिंदूवादी नेता के रूप में अपनी छाप बनाना चाहते हैं.

My Bharat News - Article 098
कैसरगंज से बीजेपी सांसद बृजभूषण शरण सिंह खुलकर कर रहे राज ठाकरे का विरोध

लेकिन राज ठाकरे के विरोध में कैसरगंज से दबंग सांसद बृजभूषण शरण सिंह ने शर्त रख दी है कि,उन्हें पहले उत्तर भारतीयों से माफी मांगनी चाहिए तभी वो अयोध्या दर्शन करने आ सकते हैं. बीजेपी सांसद बृजभूषण शरण सिंह का समर्थन अयोध्या के कुछ संतों ने भी किया है,संतो ने एक स्वर में ये कहा है कि, उत्तर भारतीयों से माफी मांगने पर ही उन्हें अयोध्या में प्रवेश दिया जाएगा.

My Bharat News - Article bahraich 15 1652452743
जगह-जगह सांसद ने लगा रखे हैं होर्डिंग

 संतों ने होर्डिंग के माध्यम से ये संदेश जारी किया है, हनुमानगढ़ी के संत राजू दास ने कहा है कि विभाजन की दृष्टि से देश को देखने वाले राज ठाकरे को अयोध्या आने का हक नहीं है. श्रीराम और राष्ट्रवाद की धरती उन्हें नहीं स्वीकार कर सकती, मुस्लिम पक्षकार रहे इकबाल अंसारी ने भी बृजभूषण सिंह के शरण का समर्थन किया है.

My Bharat News - Article 1651222710
राज ठाकरे, महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना प्रमुख

वहीं अयोध्या से सांसद लल्लू सिंह की तरह भाजपा के पूर्व राज्यसभा सांसद विनय कटियार ने भी राज ठाकरे की अयोध्या यात्रा का समर्थन किया है. उन्होंने कहा कि अयोध्या में भगवान श्रीराम का मंदिर सभी के लिए बन रहा है. ऐसे में किसी भी व्यक्ति को दर्शन करने से नहीं रोका जा सकता है और इसके लिए किसी को प्रतिष्ठा बनाना अच्छी बात नही है. राज ठाकरे अयोध्या आ रहे हैं तो उनका स्वागत होना चाहिए, आराम से दर्शन करें अयोध्या घूमें और जाएं. राम मंदिर सबके लिए बन रहा है यहां आकर हर कोई दर्शन पूजन कर सकता है.