असम : पीएम ने 7 कैंसर अस्पताल का उद्घाटन किया बोले-आज पूरे देश में हिंसा और अराजकता का समाधान किया जा रहा

My Bharat News - Article pm modi pic 1651115055
असम में पीएम ने 7 नए कैंसर अस्पताल का उद्घाटन किया

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने आज असम में 7 नए कैंसर अस्पताल का उद्घाटन किया,इस मौके पर पीएम ने असम की जनता को संबोधित करते हुए कहा, डबल इंजन की सरकार, जहां भी हो वहां सबका साथ, सबका विकास, सबका विश्वास और सबका प्रयास की भावना से काम करती है. पीएम ने कहा, आज ये संकल्प कार्बी आंगलोंग की इस धरती पर फिर सशक्त हुआ है, असम की स्थाई शांति और तेज़ विकास के लिए जो समझौता हुआ था, उसको ज़मीन पर उतारने का काम तेज़ी से चल रहा है. उन्होंने कहा कि पिछले आठ सालों के दौरान करीब 75 फीसदी हिंसा में कमी आई है.

My Bharat News - Article 32
पीएम ने कहा, डबल इंजन की सरकार, जहां भी हो वहां सबका साथ, सबका विकास, सबका विश्वास और सबका प्रयास की भावना से काम करती है.

पीएम ने कहा, 2014 के बाद से नॉर्थ ईस्ट में मुश्किलें कम हो रही हैं, लोगों का विकास हो रहा है. आज जब कोई असम के जनजातीय क्षेत्रों में आता है, नॉर्थ ईस्ट के दूसरे राज्यों में जाता है, तो हालात को बदलते देखकर उसे भी अच्छा लगता है. असम के अलावा त्रिपुरा में भी NLFT ने शांति के पथ पर कदम बढ़ाए हैं, करीब ढाई दशक से जो ब्रू-रियांग से जुड़ी समस्या चल रही थी, उसको भी हल किया गया है.

My Bharat News - Article 0 000
पीएम ने कहा, 2014 के बाद से नॉर्थ ईस्ट में मुश्किलें कम हो रही हैं, लोगों का विकास हो रहा है.

7 कैंसर अस्पतालों का उद्घाटन कर पीएम ने दिफू में एक रैली को संबोधित किया उन्होंने कहा कि,आप सभी ने बीते दशकों में एक लंबा समय बहुत मुश्किलों से गुजारा है, लेकिन 2014 के बाद उत्तर पूर्व में मुश्किलें लगातार कम हो रही हैं, लोगों का विकास हो रहा है. कार्बी आंगलोंग या दूसरे जनजातीय क्षेत्रों में हम विकास और विश्वास की नीति पर ही काम कर रहे हैं, आप जानते हैं कि मैंने आपकी समस्याओं को, इस क्षेत्र की दिक्कतों को आप ही के परिवार के एक सदस्य के रूप में, आप के ही एक भाई और बेटे की तरह समझने की कोशिश की है.