Assam: पॉर्न देखने से इनकार करने पर 6 साल बच्ची की करी हत्या, 3 नाबालिकों को किया गया गिरफ्तार

Assam: पॉर्न देखने से इनकार करने पर 6 साल बच्ची की करी हत्या, 3 नाबालिकों को किया गया गिरफ्तार

असम(Assam) के गुवाहटी से दर्दनाक मामला सामने आ रहा हैं। जहां एक मासूम के अश्लील वीडियो देखने से मना करने पर उसकी हत्या कर दी गई। साथ ही हत्या करने के आरोप में गिरफ्तार खुद भी नाबलिक थे। साथ ही एक नाबालिक आरोपी के पिता भी शामिल हैं।

दरअसल, असम की एक अदालत ने गुरुवार को नगांव जिले में 11 साल की उम्र के तीन नाबालिकों को हत्या करने के आरोप में किशोर गृह भेजा हैं। पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि दोनों नाबालिक ऑनलाइन कक्षाओं के लिए अपने माता-पिता के मोबाइल फोन का इस्तेमाल करते हुए पोर्न एडिक्ट बन गए। कुछ समय बाद उन्होंने एक 6 साल की बच्ची को पॉर्न दिकहने की कोशिश करी, लेकिन बच्ची ने वीडियो देखने से इनकार कर दिया।

जिसके बाद बच्ची को पत्थर से मारकर उसकी हत्या कर दी गई। बच्ची की कथित तौर पर हत्या करने के आरोप में दो नाबलिकों को गिरफ्तार के किशोर गृह भेजा गया हैं। वहीं पुलिस ने अपराध छुपाने और सबूत मिटाने की कोशिश के आरोप में एक बच्चे के पिता को भी गिरफ्तार कर लिया है।

My Bharat News - Article image 14

आरोपी बच्चों की पड़ोसी बच्ची कलियाबोर में अपने घर के सामने स्टोन क्रशिंग प्लांट के शौचालय के अंदर बेहोशी की हालत में मिली थी। पुलिस ने गुरुवार को कहा कि उसे अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया गया।

घटना 18 अक्टूबर की है और पुलिस ने बुधवार यानि 20 अक्टूबर को गिरफ्तारी की। नगांव के पुलिस अधीक्षक आनंद मिश्रा ने कहा, “इस मामले में परेशान करने वाली बात नाबालिगों द्वारा अश्लील साहित्य का इस्तेमाल करना था।”

उप-विभागीय पुलिस अधिकारी मृण्मय दास ने दावा किया कि “दो लड़कों ने पहले अपने मोबाइल पर देखी गई अश्लील हरकतों को दोहराने की कोशिश की और अपने पड़ोसी की लड़की से छेड़छाड़ करने की कोशिश की। जब उसने विरोध किया और अपने माता-पिता को बताने की धमकी दी, तो उन्होंने उसके सिर पर एक पत्थर से प्रहार किया और उसे क्रशर प्लांट में शौचालय में ले गए, जहां उन्होंने उसके सीने पर पत्थर से फिर से मारा। तीसरा बच्चा शौचालय के बाहर पहरा दे रहा था।”