Aryan Khan Bail: मन्नत पहुंचे आर्यन खान, ढोल बजकर फैंस ने किया स्वागत

Aryan Khan Bail: मन्नत पहुंचे आर्यन खान, ढोल बजकर फैंस ने किया स्वागत

लंबे इंतजार के बाद बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान(Aryan Khan) अपने घर मन्नत पहुंच गए हैं। क्रूज ड्रग्स केस में फंसे आर्यन खान को ऑर्थर रोड से रिहाई मिलने के बाद शाहरुख के बॉडीगार्ड रवि उन्हें लेने पहुंचे थे। फैंस मन्नत के बाहर उनकी राह तक रहे थे। जिन्होंने ढोल बजाकर आर्यन का स्वागत किया है। आर्यन का परिवार उनके घर वापस आने से बेहद खुश है।

गोरतलब है बॉम्बे हाईकोर्ट ने आर्यन को दो दिन पहले बेल दे दी थी। इसके बाद सेशन कोर्ट में जमानती बॉन्ड भरने की प्रक्रिया पूरी की गई। हालांकि समय पर बेल ऑर्डर मुंबई आर्थर रोड जेल की जमानत पेटी में जमा नहीं हो सके थे। इस वजह से आर्यन खान की रिहाई आज के लिए टल गई थी। आर्यन खान की रिहाई के आसार को लेकर शाहरुख खान के घर मन्नत के बाहर भी जश्न का माहौल है।

इसके साथ ही शाहरुख के समर्थक भी वहां जमा हुए हैं। पुलिस सुरक्षा भी वहां दिखाई दी। आर्थर रोड जेल सुप्रिटेडेंट का कहना है कि रिहाई के लिए रिलीज ऑर्डर की हार्ड कॉपी जेल के बेल बॉक्स में जमा करानी होती है। आर्यन खान के रिलीज ऑर्डर के लिए शुक्रवार शाम तक इंतजार किया गया था, लेकिन वह नहीं आ सका।

आपको बता दे आर्यन की जमानत के लिए हाईकोर्ट ने कई शर्तें रखी थीं इनमें कहा गया है कि आर्यन पुलिस को बताए बिना मुंबई नहीं छोड़ सकेंगे, उन्हें हर शुक्रवार को एनसीबी के सामने पेश होना होगा। बेल आर्डर के मुताबिक, उन्हे एक लाख रुपये का पर्सनल बांड जमा करना होगा और पासपोर्ट जमा करना होगा।