आंध्र प्रदेश : आसानी तूफान की लहरों के बीच समुद्र में तैरता दिखा सोने का रहस्यमयी रथ

My Bharat News - Article xuntitleddesign 1652243792.jpg.pagespeed.ic .KDQdrrLT3n

देश में आसानी तूफान अपने कहर को लेकर सुर्खियों में बना हुआ है, इस बीच एक बेहद ही रहस्यमय घटना ने सबका ध्यान अपनी तरफ खिंचा है. आपको ये जानकर हैरानी होगी की मुसीबतों का सबब बने हुए चक्रवाती तूफान आसानी के साथ एक रहस्यमयी सोने का रथ बहता हुआ आया है. ये एक ‘विश्वास से परे’ स्थिति थी जब एक बहुत ही खूबसूरत सोने का रथ आंध्र प्रदेश के श्रीकाकुलम में सुन्नपल्ली सी हार्बर में देखा गया. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर जंगल की आग की तरह फैल रहा है, अभी तक इस वीडियो को लाखों को लोगों ने देखा और शेयर भी किया है. इस वीडियो के अंदर कुछ लोग उफनाते पानी में से इस सोने के रथ को खींचते हुए किनारे पर लेटे दिखाई दे रहे हैं.

My Bharat News - Article 02 1512200240 1
आसानी तूफान से समुद्र में उठती हुई लहरें

आपको बता दें कि ये वायरल वीडियो मौके पर मौजूद लोगों ने ही बनाया है, इस पूरी घटना पर नौपाड़ा के एसआई ने कहा कि “हो सकता है कि ये रथ बहते हुए किसी दूसरे देश से आया हो. हमने इंटेलिजेंस और उच्च अधिकारियों को सूचित कर दिया है, रहस्यमयी रथ से जुड़ी अटकलों के बीच कहा जा रहा है कि सोने की परत वाला ये रथ म्यांमार, मलेशिया या थाईलैंड से बहता हुआ आंध्र प्रदेश तक आ सकता है.

My Bharat News - Article

हालांकि, संथाबोम्मली तहसीलदार जे चलमैय्या ने बताया कि रथ किसी अन्य देश से नहीं आया होगा, बल्कि रथ का उपयोग भारतीय तट पर कहीं फिल्म की शूटिंग के लिए किया जा रहा होगा, लेकिन बहुत तेज बहाव के कारण ये रथ बहता हुआ श्रीकाकुलम तट पर आ पहुंचा. फिलहाल इस बात का पुख्ता जवाब नहीं मिल पाया है कि रथ आखिर आया कहां से है?