अमेठी : संदिग्ध हालात में महिला दरोगा की मौत पिता ने जताई हत्या की आशंका

My Bharat News - Article 7655
अमेठी मे महिला दरोगा ने आत्महत्या की

यूपी में अमेठी के मोहनगंज थाना की महिला चौकी प्रभारी व उपनिरीक्षक रश्मि यादव शुक्रवार दोपहर बाद सरकारी आवास में फंदे से लटकी दिखी तो पुलिस अधिकारियों में हड़कंप मचा गया. आनन-फानन में दरवाजा तोड़कर महिला दरोगा को तिलोई के सीएचसी पहुंचाया गया, जहां चिकित्सकों ने रश्मि को मृत घोषित कर दिया.

My Bharat News - Article 744
घटनास्थल पर जांच करने पहुंचे पुलिस अधिकारी

संदिग्ध हालात में महिला दरोगा की मौत के बाद विभाग में हड़कंप मचा हुआ है, तो सूचना पर पहुंचे परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है, घटना की सूचना पर एसपी दिनेश सिंह समेत अधिकारी मौके पर पहुंचे तो फॉरेंसिक टीम ने घटनास्थल पर जाकर सैंपल इकट्ठे किए, मोहनगंज पुलिस इस पूरे प्रकरण की जांच में जुटी है.

My Bharat News - Article 121 1

मोहनगंज थाना प्रभारी अमर सिंह ने बताया कि उपनिरीक्षक रश्मि यादव ड्यूटी से दोपहर बाद अपने कमरे पर गई थीं और जब किसी काम से उनको फोन किया गया तो कोई जवाब नहीं मिला, उन्होंने कहा कि इसके बाद उनके सरकारी आवास पर जब पुलिसकर्मी को भेजा गया तो दरवाजा और खिड़कियां अंदर से बंद थी,काफी आवाज देने के बाद भी जब अंदर से दरवाजा नहीं खुला तो रश्मि के मोबाइल पर कई बार फोन किया, लेकिन फोन भी रिसीव नहीं हुआ इसकी जानकारी प्रभारी निरीक्षक अमर सिंह को दी. इसके बाद प्रभारी निरीक्षक साथी पुलिसकर्मियों के साथ कमरे पर पहुंचे और दरवाजा तोड़कर कमरे में घुस गए, लेकिन तभी रश्मि को फंदे से लटकता देख वहां सबके होश उड़ गए.

My Bharat News - Article 860

रश्मि यादव की मौत की पुष्टि के बाद प्रभारी निरीक्षक ने मामले की जानकारी परिजनों के साथ एसपी व एएसपी को दी, इसके बाद आला अधिकारी मौके पर पहुंच गए. वहीं, दरोगा बेटी की मौत की सूचना पर पहुंचे पिता और भाई का अस्पताल में रो-रोकर बुरा हाल है, परिजनों का आरोप है कि उनकी बेटी आत्महत्या नहीं कर सकती बल्कि उसकी हत्या की गई है, फिलहाल पूरे मामले की सच्‍चाई पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही पता चल सकेगी.