यूजर्स को फ्री वीडियो का मजा देने के लिए अमेजन इंडिया ने लॉन्च किया मिनी टीवी

My Bharat News - Article 666wq
अमेजन इंडिया ने लॉंच किया मिनी टीवी

देश के सबसे बड़े और सबसे भरोसेमंद ऑनलाइन स्टोर Amazon.in ने आज दुनियाभर में पहली बार मिनी टीवी लॉन्च करने की घोषणा की है. मिनी टीवी एक मुफ्त विज्ञापन समर्थित वीडियो स्ट्रीमिंग सेवा है, जो अमेज़न शॉपिंग ऐप पर उपलब्ध है. मिनी टीवी ने वेब-सीरीज़, कॉमेडी शो, टेक न्यूज, फूड, ब्यूटी, फैशन आदि में पेशेवर रूप से कंटेंट बनाया और क्यूरेट किया है. इस सूची में प्रमुख स्टूडियो जैसे- टीवीएफ, पॉकेट एसेस और प्रमुख कॉमेडियन- आशीष चंचलानी, अमित भड़ाना, राउंड 2 हेल, हर्ष बेनीवाल, श्रुति अर्जुन आनंद, एल्विश यादव, प्राजक्ता कोली, स्वैगर शर्मा, आकाश गुप्ता और निशांत तंवर शामिल हैं.

My Bharat News - Article 6र
मिनी टीवी के आने से अमेजन पर फ्री में देखी जा सकेंगी वीडियो

टेक विशेषज्ञ ट्रैकिन टेक, फैशन और सौंदर्य विशेषज्ञों जैसे सेजल कुमार, मालविका सीतलानी, जोविता जॉर्ज, प्रेरणा छाबड़ा और शिवशक्ति द्वारा दर्शकों को नवीनतम उत्पादों और रुझानों से अवगत कराया जाएगा. खाने के शौकीन कबीता किचन, कुक विद निशा और गोबल के कंटेंट का आनंद ले सकते हैं. आने वाले महीनों में मिनी टीवी कई और नए और एक्सक्लूसिव वीडियो जोड़ेगा.

My Bharat News - Article 56प
अमेजन इंडिया ने भारत में की इसकी घोषणा

इस लॉन्च के साथ अमेज़न के पास दो मनोरंजक वीडियो ऑफरिंग्स हैं- मिनी टीवी और प्राइम वीडियो. मिनी टीवी पूरी तरह से मुफ्त है और इसके लिए अलग ऐप की भी जरूरत नहीं है. प्राइम वीडियो को प्राइम सब्सक्रिप्शन की आवश्यकता होती है और यह पुरस्कार विजेता अमेज़न ओरिजिनल, नवीनतम फिल्मों और टीवी शो, अंग्रेजी और 9 भारतीय भाषाओं में संग्रह प्रदान करता है. दर्शक प्राइम वीडियो को ऐप पर एक्सेस कर सकते हैं या इसे अपने स्मार्ट टीवी पर स्ट्रीम कर सकते हैं.

My Bharat News - Article 1ैे
मिनी टीवी को आईओएस ऐप के साथ ही मोबाइल वेब पर भी लाया जाएगा

मिनी टीवी के लॉन्च के साथ, Amazon.in शॉपिंग ऐप अब ग्राहकों के लिए एक ही स्थान पर लाखों उत्पादों से खरीदारी करने, भुगतान करने और मुफ्त मनोरंजन वीडियोज देखने की सुविधा प्रदान करता है. एंड्रॉइड फोन के लिए अमेज़न शॉपिंग ऐप पर मिनी टीवी का अनुभव लिया जा सकता है. आने वाले महीनों में मिनी टीवी को आईओएस ऐप और मोबाइल वेब पर लाया जाएगा.