गुलशन कुमार की बहू दिव्या खोसला कुमार के फैशन के आगे फेल हैं सारी हीरोइनें

My Bharat News - Article 4 2

म्यूजिक कंपनी टी-सीरीज के संस्थापक गुलशन कुमार की बहू दिव्या खोसला कुमार पिछले कुछ समय से अपने कुछ खास म्यूजिक विडियोज को लेकर सुर्खियों में नजर आ रही हैं. दिव्या अपनी एक्टिंग, डायरेक्शन, प्रॉडक्शन के साथ-साथ फैशन  सेंस और स्टाइलिंग को लेकर भी अपने फैंस के बीच काफी मशहूर हैं. उनके स्टाइल स्टेटमेंट के आगे बॉलीवुड की बड़ी बड़ी हीरोइनें भी फेल होती नजर आती हैं. दिव्या बड़ी बड़ी पार्टीज से लेकर इवेंट्स तक में शानदार ड्रेसेज और मेकअप में नजर आती हैं. वह एक बड़ी मॉडल की तरह दिखती हैं. अगर आपको भी शॉर्ट ड्रेसेज पहनने का शौक है तो उसे कैसे बेहतरीन तरीके से कैरी करना है, इसके टिप्स आप दिव्या से ले सकती हैं.

My Bharat News - Article 1 3

दिव्या सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और अपने फैंस के लिए इंस्टाग्राम पर फोटोज शेयर करतीरहती हैं. दिव्या की बोल्ड तस्वीरों पर लोग जमकर लाइक्स और कमेंट्स करते हैं. दिव्या फैशन के मामले में बॉलीवुड की हीरोइनों को मात दे सकती हैं.

दिव्या अब तक कई विज्ञापनों और म्यूजिक वीडियोज का निर्देशन और निर्माण कर चुकी हैं. हाल ही में उन्हें म्यूजिक विडियो याद पिया की आने लगी में देखा गया है. ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद काफी फेमस हुआ है.

My Bharat News - Article 2 2

आपको बता दें कि दिव्या का जन्म 20 नवंबर 1981 को एक पंजाबी परिवार में दिल्ली में हुआ था. अपना करियर बनाने के लिए दिव्या दिल्ली से मुंबई शिफ्ट हो गई थीं.

दिव्या की शादी निर्देशक/निर्माता भूषण कुमार से हुई है जो कि म्यूजिक कंपनी टी-सीरीज के संस्थापक गुलशन कुमार के बेटे हैं.

आज से 16 साल पहले 2004 में रिलीज हुई फिल्म ‘अब तुम्हारे हवाले वतन साथियों’ में काम कर चुकी एक्ट्रेस दिव्या खोसला  अब टी-सीरिज के फाउंडर गुलशन कुमार की बहू हैं। इस फिल्म में वो अक्षय कुमार  की हीरोइन थीं। दिव्या खोसला का जन्म 20 नवंबर, 1987 को दिल्ली में हुआ था। दिव्या ने अपने करियर की शुरुआत 2004 में आई तेलुगु फिल्म ‘लव टुडे’ से की थी। हालांकि, अगले ही साल यानी 2005 में उन्होंने गुलशन कुमार के बेटे भूषण कुमार से शादी कर ली और फिल्मों से दूर हो गईं। 9 साल के बेटे रुहान की मां हैं दिव्या…

My Bharat News - Article 3 2

दिव्या खोसला ने टी-सीरीज के फाउंडर गुलशन कुमार के बेटे भूषण कुमार से 13 फरवरी, 2005 को वैष्णो देवी मंदिर (कटरा) में शादी की थी। शादी के 6 साल बाद 2011 में उन्होंने बेटे रुहान को जन्म दिया। गुलशन कुमार की फैमिली में बेटे भूषण कुमार के अलावा बहू दिव्या खोसला कुमार और दो बेटियां तुलसी और खुशाली कुमार हैं।

गुलशन कुमार के बेटे से यूं हुई थी पहली मुलाकात :

My Bharat News - Article 4 2

फिल्म ‘अब तुम्हारे हवाले वतन साथियों’ की शूटिंग के दौरान ही भूषण कुमार और दिव्या की पहली मुलाकात हुई। इसके बाद दोनों की मैसेज और चैट पर बात होने लगी। इस दौरान भूषण कुमार को दिव्या से प्यार हो गया।