Akshay Kumar Movie: भगवान शिव के रूप में नज़र आएंगे अक्षय कुमार, फिल्म का पहला पोस्टर हुआ रिलीज़

भगवान शिव के रूप में नज़र आएंगे अक्षय कुमार, फिल्म का पहला पोस्टर हुआ रिलीज़

बॉलीवुड के खिलाडी कुमार यानी अक्षय कुमार(Akshay Kumar) की उंगलियां इस समय घी में हैं, क्योंकि अक्षय के झोली में बहुत सी मूवीज हैं। जहां कुछ हीरो साल भर में एक या दो फिल्में करते हैं तो वहीं अक्षय अपने सारे प्रोजेक्ट फटाफट खत्म कर लेते हैं। अक्षय कुमार की हिट मूवी “ओएमजी” का सीक्वल बनने की खबर काफी अरसे से आ रही थी। अब फैंस का इंतज़ार खत्म हो गया है, क्योंकि “ओएमजी 2” का फर्स्ट पोस्टर रिलीज़ हो गया है। अक्षय महादेव के लुक में नज़र आ रहे हैं।

फिल्म के पोस्टर की बात करे तो अक्षय ने दो पोस्टर रिलीज़ किये हैं। पहले पोस्टर में दो हाथ दिख रहे हैं, जिस पर ‘रख विश्वास तू शिव का दास’ लिखा हुआ है और दूसरे में उनका भगवान शिव का रूप दिख रहा है।

My Bharat News - Article image 19

अक्षय ने अपना लुक शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ”कर्ता करे न कर सके शिव करे सो होय…” साथ ही उन्होंने OMG 2 के लिए आशीर्वाद और शुभकामनाएं भी मांगी हैं।

‘OMG 2’ मूवी साल 2012 में आई फिल्म ‘ओह माय गॉड’ का सीक्वल है, जिसको उमेश शुक्ला ने डायरेक्ट किया था। इस फिल्म में अक्षय के साथ परेश रावल और मिथुन चक्रबोर्ती भी अहम् भूमिका में थे। हालांकि पहले पार्ट मे अक्षय ने भगवान कृष्णा का रोल किया था, लेकिन इसके सीक्वल में वह भगवान शिव बनकर सामने आएंगे। ‘ओह माय गॉड 2’ (Oh My God 2) को अमित राय डायरेक्ट कर रहे हैं।

My Bharat News - Article image 20

आपको बता दे अक्षय कुमार ने पोस्टर रिलीज़ करने से पहले उज्जैन में महाकाल के दर्शन किए। वहां अक्षय जिस कार से पहुंचे उसकी विंडो पर काली फिल्म चढ़ी थी। जिसे लेकर पुलिस कानून के मुताबिक कार्रवाई करने की बात कर रही है। अक्षय यहां OMG-2 की शूटिंग के लिए आए थे। अक्षय चार्टर प्लेन से सुबह 9.15 बजे इंदौर पहुंचे और वहां से सड़क मार्ग से उज्जैन पहुंचे। उन्होंने सुबह 10.20 बजे महाकालेश्वर के दर्शन किए। अक्षय केवल एक ही दिन के लिए यहां आए हैं। शूटिंग के बाद वे रात करीब 10:30 बजे चार्टर प्लेन से मुंबई रवाना हो जाएंगे।