ईद के मौके पर राधे फिल्म रिलीज होने के बाद सलमान ने लगवाई कोरोना वैक्सीन की दूसरी डोज

My Bharat News - Article 55
सलमान खान ने ली वैक्सीन की दूसरी डोज

कोरोना वायरस की मार ने लोगों की कमर तोड़ दी है. इस मुश्किल समय में परेशान लोगों की मदद करने के लिए कई एनजीओ और बॉलीवुड एक्टर को सामने आते देखा गया है. वहीं एक्टर सलमान खान  भी लगातार कोरोना से पीड़ित लोगों की मदद कर रहे हैं. 

My Bharat News - Article 53 1
कोरोना से निपटने के लिए सलमान खान ने की लोगों की मदद

कोरोना के बढ़ते संक्रमण के बीच वैक्सीनेशन भी जारी है. 55 वर्षीय बॉलीवुड एक्टर सलमान खान ने शुक्रवार को कोरोना वैक्सीन की दूसरी डोज ले ली है. सलमान खान के साथ ही उनके भाई भी वैक्सीन की दूसरी खुराक लेते नजर आए हैं.

My Bharat News - Article 13 1
ईद के मौके पर सलमान की फिल्म राधे डिजीटल प्लेटफॉर्म पर हुई रिलीज

सलमान खान के साथ उनके भाई सोहेल खान ने भी टीके की दूसरी खुराक ली है. सलमान खान ने कोरोना की पहली डोज 24 मार्च को ली थी. शुक्रवार को सलमान खान को दादर के एक केंद्र में देखा गया था.

वहीं सलमान खान खान ने बताया कि उनके माता-पिता जानेमाने पटकथा लेखक सलीम खान और निर्माता सलमा खान ने टीके की दूसरी खुराक 9 मई को ली थी जबकि उनके भाई अरबाज खान ने रविवार को टीके की पहली खुराक ली.

My Bharat News - Article 1111
सलमान खान की बहन अर्पिता खान हुई थी कोरोना पॉजिटिव

आपको बता दें कि बीते दिनों सलमान की बहन अर्पिता को कोरोना संक्रमण हुआ था. लेकिन उन्होंने बताया कि अब वे पूरी तरह ठीक हैं. शुक्रवार को अर्पिता अपने पूरे परिवार के साथ सलमान के घर ईद की मुबारकबाद देनें गईं थीं.

My Bharat News - Article 898
अर्पिता ने भाई सलमान खान को घर पर जाकर दी ईद की मुबारकबाद

 ईद के मौके पर सलमान की काफी लंबे से वेटिंग में पड़ी फिल्म ‘राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई’ रिलीज हुई थी. सलमान की इस फिल्म को फैंस ने जमकर देखा, लेकिन ये फिल्म सलमान की फिल्म वांटेड की तरह लोगों के दिलों में नहीं उतर पाई. फिल्म की स्ट्रीमिंग एक दिन पहले ही ओटीटी और डीटीएच सेवाओं सहित कई प्लेटफार्मों पर शुरू हुई थी.