Biggboss 13 के विनर सिद्धार्थ शुक्ला की मौत के बाद शहनाज़ सोशल मीडिया पर हुई ऐक्टिव, दी उनको श्रद्धांजलि

Biggboss 13 के विनर सिद्धार्थ शुक्ला की मौत के बाद शहनाज़ सोशल मीडिया पर हुई ऐक्टिव, दी उनको श्रद्धांजलि

Biggboss 13 के विनर रह चुके सिद्धार्थ शुक्ला अब हमारे बीच नहीं हैं। 2 सितम्बर 2021 हार्ट अटैक की वजह से उनका निधन हो गया था, जिससे सबसे ज़्यादा फर्क उनकी दोस्त शहनाज़ कौर गिल को पड़ा था। जिसके चलते शहनाज़ गिल काफी समय से सोशल मीडिया से दूर थी। हाल ही में उन्होंने एक पोस्ट अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया।

उनका पहले पोस्ट उनके दोस्त सिद्धार्थ शुक्ला को लेकर हैं। जो उन दोनों के एक नए वीडियो की जानकारी दे रहा हैं। जिसमें इस नए वीडियो के रिलीज़ की जानकारी दी गई हैं। इसके साथ ही दिवंगत अभिनेता से जुड़ा पुराना डायलॉग भी लिखा है, जो उन्होंने Biggboss 13 में सिद्धार्थ के लिए कई बार बोला था और जो फैंस की जुबां पर भी रहता है।

My Bharat News - Article image 24

पोस्ट शेयर करते हुए शहनाज़ ने कैप्शन में लिखा – ‘तू यहीं है। सिद्धार्थ शुक्ला को मेरी भावभीनी श्रद्धांजलि। कल दोपहर 12 बजे रिलीज होगा।’ इस पोस्ट को देखने के बाद फैंस इस वीडियो के रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

इस पोस्ट में जो सबसे ख़ास बात थी वो यह है कि शहनाज ने बिग बॉस 13 के दौरान सिद्धार्थ के लिए कहा था कि ‘तू मेरा है, और मेरा ही है।’ उनकी ये बात फैंस को बहुत पसंद आई थी और उनकी ये लाइन देखते ही देखते डायलॉग बनकर सभी की जुबां पर छा गया था। अपने इस पोस्ट में शहनाज ने एक बार फिर बता दिया है कि सिद्धार्थ उनके ही हैं, क्योंकि उन्होंने कैप्शन में लिखा है- ‘तू मेरा है और…’।

कुछ वक़्त पहले शहनाज और सिद्धार्थ का म्यूजिक वीडियो भी रिलीज हुआ, जिसका टाइटल ‘हैबिट’ है। इसके साथ ही यह सिद्धार्थ का आखिरी म्यूजिक वीडियो है।