कोरोना वैक्सीन के बाद कांग्रेस प्रदेश महासचिव के पति की मौत पर बढ़ा बवाल पीएम मोदी से की शिकायत

My Bharat News - Article 999 1
पति की मौत के बाद शबाना खंडेलवाल ने पीएम मोदी से की शिकायत

कांग्रेस पार्टी की प्रदेश महासचिव शबाना खंडेलवाल ने जेल में सजा काट रहे अपने पति की मौत का जिम्मेदार जेल प्रशासन को बताया है.प्रदेश महासचिव ने पति की कोरोना संक्रमण से मौत के बाद आगरा जेल प्रशासन पर गंभीर आरोप लगाते हुए पीएम मोदी और सीएम योगी से भी इसकी शिकायत की है.

My Bharat News - Article 78 4
कांग्रेस की प्रदेश महासचिव शबाना खंडेलवाल ने जेल प्रशासन पर पति की मौत के लगाए आरोप

शबाना खंडेलवाल का कहना है कि आगरा जिला जेल में बंद उनके पति को बीमार होने के बावजूद कोरोना  वैक्सीन लगा दी गई.आपको बता दें कि कांग्रेस नेत्री शबाना खंडेलवाल के पति रवि खंडेलवाल 8 साल से आगरा जिला जेल में हत्या के आरोप में सजा काट रहे थे.बीते 16 अप्रैल को जेल में अन्य कैदियों के साथ ही रवि खंडेलवाल को भी कोरोना  वैक्सीन लगाई गई थी.इसके बाद कोरोना के लक्षण दिखने पर उसे  लखनऊ रेफर किया गया था जहां इलाज के दौरान 27 अप्रैल को रवि की मौत हो गयी.

My Bharat News - Article 95 3
16 अप्रैल को जेल में अन्य कैदियों के साथ ही रवि खंडेलवाल को भी कोरोना  वैक्सीन लगाई गई थी.

शबाना खंडेलवाल ने बताया कि 12 अप्रैल को उन्हें उनके पति की चिट्ठी मिली थी, जिसमें उनके पति ने अपने बीमार होने और दवा खाने पर भी बुखार न उतरने की बात कही थी.चिट्ठी में रवि ने इस बात भी जिक्र किया था कि उसे  कोरोना के लक्षण दिख रहे हैं, लेकिन जेल प्रशासन की ओर से उसकी जांच नहीं कराई गई और 16 अप्रैल को कोरोना वैक्सीन क पहली डोज दी गई.इसके बाद से ही उनकी  हालत बिगड़ने लगी और  ऑक्सीजन सपोर्ट पर  आगरा के एस.एन. मेडिकल कॉलेज भेज दिया  गया.

My Bharat News - Article 675
.शबाना ने  कहा कि जिला कारागार के अधिकारियों ने जानबूझकर ऐसा किया है और वो मेरे पति की मौत के जिम्मेदार हैं.

शबाना खंडेलवाल ने बताया कि एक ऑक्सीजन सिलेंडर के सहारे उनके पति को लखनऊ रेफर कर दिया गया.लखनऊ में भी किसी तरह की  व्यवस्था नहीं की गई और मैने अपने सोर्स से उन्हें अस्पताल में  भर्ती कराया.जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई.शबाना ने  कहा कि जिला कारागार के अधिकारियों ने जानबूझकर ऐसा किया है और वो मेरे पति की मौत के जिम्मेदार हैं.

My Bharat News - Article 790
 शबाना खंडेलवाल ने इस बारे में पीएम मोदी, सीएम योगी के अलावा केंद्रीय कानून एवं न्याय राज्य मंत्री का पद संभाल रहे  प्रो. एसपी सिंह बघेल से मिलकर भी शिकायत करने की बात कही है.

आपको बता दें कि  शबाना खंडेलवाल ने इस बारे में पीएम मोदी, सीएम योगी के अलावा डब्ल्यूएचओ, प्रदेश के कारागार मंत्री,आईजी जेल, प्रमुख सचिव जैसे कई अधिकारियों से शिकायत की है. इसके साथ ही  कांग्रेस की प्रदेश महासचिव शबाना खंडेलवाल ने आगरा के सांसद और हाल ही में पीएम मोदी के कैबिनेट विस्तार में केंद्रीय कानून एवं न्याय राज्य मंत्री का पद संभाल रहे  प्रो. एसपी सिंह बघेल से मिलकर भी शिकायत करने की बात कही है.